डॉ नवीन भट्ट बनाये गए भारतीय जनता पार्टी शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून:भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड द्वारा डॉ नवीन भट्ट को प्रदेश सह संयोजक की नई जिम्मेदारी दी गयी है।डॉ नवीन भट्ट सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के योग विज्ञान विभाग के अध्यक्ष व चम्पावत परिसर के नोडल अधिकारी है।डॉ नवीन भट्ट बचपन से राष्ट्रीय सयंसेवक संघ से जुड़ कर 1997 अखिल भारतीय परिषद झनकट कालेज के कॉलेज मंत्री,1998 में कॉलेज प्रमुख ,1999 में अखिल भारतीय परिषद के तहसील संयोजक,1999 में छात्र संघ संयुक्त सचिव ,2001 में छात्र संघ महासचिव व 2003 में खटीमा महाविद्यालय में छात्र संघ के अध्यक्ष के पद में भारी मतों से निर्वाचित हुए। वहीं 2004 में बजरंग दल,उधम सिंह नगर के सह जिला संयोजक भी रहे एवं 2004 से 2007 तक युवा भारती के प्रदेश संयोजक की जिम्मेदारी संभाली ।2007 से 2012 तक अल्मोड़ा जिले में राष्ट्रीय सयंसेवक संघ के जिला प्रचार प्रमुख रहे।

डॉ नवीन भट्ट ने 2012 में खटीमा विधनसभा में चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई,2017 में किच्छा विधानसभा चुनाव के प्रभारी ,2021में बंगाल विधानसभा में संगठन द्वारा डॉ भट्ट को बंगाल में लोकसभा का प्रवासी बनाया गया।2022 के उत्तराखंड विधानसभा में डॉ भट्ट को सोमेश्वर विधानसभा का प्रभारी का दायित्व संगठन द्वारा दिया गया। 2022 के उपचुनाव में मुख्यमंत्री की विधान सभा मे धुरा अमोड़ी मण्डल का प्रवासी बनाया गया जहां कई बूथों पर कांग्रेस को केवल 2,2 मत भी मिले।

डॉ नवीन भट्ट को भारतीय जनता पार्टी संगठन द्वारा शिक्षक प्रकोष्ठ का प्रदेश सह संयोजक बनाये जाने पर डॉ नवीन भट्ट ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी,प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट ,प्रदेश संगठन महामंत्री अजय प्रदेश मंत्री पुष्कर काला ,प्रकोष्ठ प्रभारी ऋषि कंडवाल को दायित्व दिए जाने पर आभार व्यक्त कर पूर्ण निष्ठा से दायित्व का निर्वहन करने का संकल्प लिया।

Verified by MonsterInsights