बजाज एलियांज लाइफ और इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक ग्रुप ने पेश किया टर्म लाइफप्लान ऑफर

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून-दून के ग्राहकों के लिए बजाज एलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने बजाज एलियांज लाइफ ग्रुप टर्म लाइफ एक नॉन-लिंक्ड नॉन-पार्टिसिपेटिंग ग्रुप टर्म इंश्योरेंस प्लान पेश किया है, जो भारत में पोस्ट पेमेंट्स बैंक ग्राहकों के लिए एक किफायती प्रोटेक्शन प्लान है। इससे दून सहित पूरे देश के ग्राहकों को छोटी राशि का भुगतान करके पर्याप्त लाइफ कवर के साथ अपनी बीमा सुरक्षा शुरू करने की सुविधा मिलेगी, इससे उनके प्रियजनों को दीर्घकालिक वित्तीय सुरक्षा भी मिलेगी।

इसके अलावा, बीमित व्यक्ति की मृत्यु होने पर, जो आम तौर पर परिवार का कमाऊ सदस्य होता है, बजाज आलियांज लाइफ़ ग्रुप टर्म लाइफ में किसी भी तत्काल खर्च को कवर करने के लिए एकमुश्त राशि प्राप्त करने के लिए नॉमिनी दिए जाने का भी प्रावधान है, ताकि परिवार को 5, 7 या 10 साल तक नियमित मासिक आय का भुगतान होता रहे।

बजाज एलियांज लाइफ इंश्योरेंस के इंस्टीट्यूशनल बिजनेस के चीफ डिस्ट्रीब्यूशन ऑफिसर और हेड धीरज सहगल, ने कहा, ’लाइफ गोल्स’ के रूप में हम अपने सभी ग्राहकों और उनके परिवारों को वित्तीय रूप से सुरक्षित करने में मदद करने के लिए बेजोड़ पेशकश देने के लिए उत्सुक हैं। इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक (आईपीपीबी) के साथ हमारी साझेदारी देश भर के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के हमारे दृष्टिकोण को पूरा करने में मदद करती है। हमारी नई पेशकश बहुत बेहतरीन है क्योंकि यह उन परिवारों की मदद करने के लिए तैयार की गई है जो आईपीपीबी के साथ बैंकिंग करते हैं।

इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक के चीफ जनरल मैनेजर और चीफ सेल्स एंड मार्केटिंग ऑफिसर गुरशरण राय बंसल ने कहा, ‘अपने वित्तीय और जीवन के लक्ष्यों को बिना परेशानी पूरा करने के लिए जीवन बीमा सबसे आवश्यक वित्तीय उत्पादों में से एक है।

Verified by MonsterInsights