कैबिनेट मंत्री ने लोक निर्माण विभाग को मसूरी माल रोड में चल रहे कार्यो में तेजी लाने के दिये निर्देश

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून – कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सोमवार को लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर मसूरी विधानसभा क्षेत्र से सम्बन्धित निर्माण कार्यो की समीक्षा की।

मंत्री ने कहा कि मसूरी माल रोड़ में चल रहे निर्माण कार्य को अतिशीघ्र पूर्ण करवाया जाए ताकि सैलानियों को असुविधा न हो। उन्होंने किमाड़ी-हाथीपांव मोटर मार्ग को ढ़ेड लेन अथवा दो लेन में निर्मित करने के लिए डीपीआर बनाने के निर्देश भी दिये। मंत्री ने कहा कि इस योजना को भारत सरकार के सहयोग से पूर्ण करवाया जाऐग। वन प्रकरणों पर गम्भीरता से कार्य करने के लिए मंत्री ने कहा कि बार्लोगंज चामासारी, क्यारा धनोल्टी, मसराना मोटीधार, गल्जवाड़ी संतलादेवी आदि मोटर मार्गो की प्रगति से एक माह के भीतर आख्या दें। उन्होंने सेरकी सिल्ला मोटर मार्ग सहित छमरोली सरोना की सड़कों को भी तत्काल ठीक करने या यथाआवश्यक डीपीआर बनाने के लिए भी अधिकारियों को निर्देशित किया। मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री घोषणा के अर्न्तगत जिन विकास कार्यो की स्वीकृति प्रदान हो चुकी हैं, उनमें तत्काल कार्य प्रारम्भ किया जाए ताकि आमजन को योजनाओं को यथाशीघ्र लाभ मिल सके।

इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष प्रदीप रावत, लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता अनिल पांगती, अधिशासी अभियंता जितेन्द्र त्रिपाठी सहित सहायक अभियंता उपस्थित रहे।

Verified by MonsterInsights