नेहरू कॉलोनी थाने की बाय पास चौकी में तैनात आरक्षी जगमोहन सिंह का आकस्मिक निधन पुलिस परिवार में शोक की लहर

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून-देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाने में नियुक्त आरक्षी जगमोहन सिंह का बीते 11 अगस्त की रात बीमारी के कारण आकस्मिक निधन गया है। जगमोहन पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे, बताया गया की उन्हें डेंगू हो गया था जिसका उपचार कनिष्क अस्पताल में चल रहा था।

दिवंगत जगमोहन सिंह के आकस्मिक निधन पर देहरादून के डीआईजी एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने अपनी शोक संवेदना करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और दुख की इस घड़ी में शोक संतृप्त परिवार को धैर्य व शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से कामना की।

अपने सौम्य / शालीन व्यवहार के लिए पहचाने जाने वाले जगमोहन अपने कर्तव्य के प्रति संवेदनशील और पूर्ण रूप से समर्पित थे। दिवंगत जगमोहन  2007 में उत्तराखंड पुलिस में भर्ती हुए थे मूल रूप से ब्रह्मखाल, उत्तरकाशी के रहने वाले थे और वर्तमान में दीपनगर देहरादून में अपने परिवार के साथ रह रहे थे।

दिवंगत जगमोहन सिंह के पार्थिव शरीर पर उनके दीपनगर स्थित आवास पर पुलिस के उच्चाधिकारियों और सहकर्मियों और आम जनमानस द्वारा पुष्प अर्पित कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर उनके पार्थिव शरीर को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई।

Verified by MonsterInsights