रुद्रप्रयाग गौरीकुंड राजमार्ग पर तरसाली में पहाड़ी से गिरे मलबे की चपेट में आने से कार के अंदर पांच लोगो की मौत

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून : रुद्रप्रयाग गौरीकुंड राजमार्ग पर बृहस्पतिवार शाम तरसाली में पहाड़ी से बोल्डरों के साथ भारी मलबा गिरने से केदारनाथ हाईवे का 60 मीटर हिस्सा ध्वस्त हो गया था. इस दौरान एक वाहन भी मलबे में दब गया था. आज मौके से मलबा हटाया गया. जिसके बाद वाहन सहित पांच शव बरामद किए गए हैं. पांचों शवों में एक की पहचान गुजरात के यात्री के रूप में हुई है.

केदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर फिर एक बड़ा हादसा हुआ है. इस बार पांच लोग मलबे में दबने से मौत का शिकार हुए हैं. इससे पहले तीन अगस्त की रात्रि को चट्टान टूटने के कारण गौरीकुंड में 23 लोग लापता हो गए थे. अब दूसरी इस घटना ने केदारघाटी के लोगों को भयक्रांत कर दिया है. बृहस्पतिवार को तरसाली में पहाड़ी से बोल्डरों के साथ भारी मलबा गिरने से केदारनाथ हाईवे का 60 मीटर हिस्सा ध्वस्त हो गया था, इस दौरान यहां एक वाहन मलबे में दबे होने की सूचना मिली, लेकिन शुक्रवार को वाहन मिलने के बाद सूचना की पुष्टि हो गई. घटना में पांच शव बरामद किए गए.

हादसाकेदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर फिर एक बड़ा हादसा हुआ है. इस बार पांच लोग मलबे में दबने से मौत का शिकार हुए हैं. इससे पहले तीन अगस्त की रात्रि को चट्टान टूटने के कारण गौरीकुंड में 23 लोग लापता हो गए थे. अब दूसरी इस घटना ने केदारघाटी के लोगों को भयक्रांत कर दिया है. बृहस्पतिवार को तरसाली में पहाड़ी से बोल्डरों के साथ भारी मलबा गिरने से केदारनाथ हाईवे का 60 मीटर हिस्सा ध्वस्त हो गया था, इस दौरान यहां एक वाहन मलबे में दबे होने की सूचना मिली, लेकिन शुक्रवार को वाहन मिलने के बाद सूचना की पुष्टि हो गई. घटना में पांच शव बरामद किए गए.

Verified by MonsterInsights