अल्मोड़ा नगर की सड़कों में पड़े गड्ढों को दो दिन के भीतर नही भरने पर विधायक ने दी आंदोलन की चेतावनी

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

अल्मोड़ा- क्षेत्र के विधायक मनोज तिवारी ने काफी सख्त लहजे में प्रांतीय खण्ड लोक निर्माण विभाग अधिशासी अभियन्ता को फटकार लगायी हैं।
अगर दो दिन के भीतर नगर की मुख्य सड़क में पड़े गड्ढों को नहीं भरा गया तो वह सात अप्रॆल शुक्रवार को 11 बजे से काँग्रेसजनों एंव जनता को लेकर प्रदेश की सरकार ओर विभाग के खिलाफ शिखर तिराहे में सड़क के बीचोबीच पड़े गड्ढों में धरना देंगे।

मनोज तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पिछले एक वर्ष में एक दर्जन बार लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़कों को गडढा मुक्त करने के आदेश दे दिये हैं। उनके स्वयं के द्वारा विभागों को सड़क को गडढा मुक्त करने के लिए पत्र भेजे जा रहे हैं लेकिन, विभागीय अधिकारियों के कानों में जूँ तक नहीं रेंग रही हैं। जनता को आये दिन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। दोपहिया एंव चॊपहिया वाहनों की दुर्घटना का भय बना हुआ हैं। हालात इतने खराब हो चुके हैं कि मुख्यमंत्री के आदेशों को ही हवा में उडा़ दिया जा रहा हैं प्रदेश में नौकरशाही बेलगाम हो चुकी हैं।

जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण मुख्यमंत्री के एक दर्जन बार के सड़कों को गडढा मुक्त करने के आदेश को देखा जा सकता हैं। उन्होंने सख्त लहजे में लोक निर्माण विभाग के प्रांतीय एंव निर्माण खण्ड सहित राष्ट्रीय राज मार्ग के जिम्मेदार विभागीय अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि उनकी विधानसभा की सड़कों को अगर गडढा मुक्त करने में लापरवाही हुई तो विभागीय अधिकारी बड़े आन्दोलन का सामना करने को तैयार रहे। विधायक मनोज तिवारी ने नगर की आम जनता और काँग्रेसजनों से सात अप्रॆल को शिखर तिराहे में लोक निर्माण विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन में मुखर होकर आने का आह्वान किया।

Verified by MonsterInsights