पूर्णागिरि के ठूलीगाड़ में सो रहे श्रद्धालुओं को बस ने कुचला तीन की मौत कई घायल

 

दी टॉप टेन न्यूज देहरादून

टनकपुर-उत्तर भारत के सुप्रसिद्ध मां पूर्णागिरि के मेले में आज नवरात्र के दूसरे दिन सुबह सुबह बेहद ही दुखद हादसा हो गया। ठूलीगाड़ पार्किंग में एक बस सो रहे श्रद्धालुओं के उपर चढ़ गई। हादसे में एक महिला समेत तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई। मृतक यूपी के बहराइच जिले के रहने वाले थे।
 
जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब पांच बजे बस संख्या यूए12/3751 को चालक बैक कर रहा था। इस दौरान बस वहीं पर सो रहे श्रद्धालुओं के उपर चढ़ गई। जिससे चीख पुकार मच गई। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस व अन्य लोगों ने बस की चपेट में आए श्रद्धालुओं को उप जिला चिकित्सालय टनकपुर पहुंचाया। हादसे में मायाराम उम्र 32 वर्ष पुत्र बब्बर, बद्रीनाथ उम्र 40 वर्ष पुत्र रामलखन निवासी. ग्राम सोहरबा थाना. चितौरा जिला बहराइच उत्तर प्रदेश व अमरावती उम्र 26 वर्ष पत्नी महाराम सिंह निवासी।

वहीं टनकपुर के ठुलीगाड़ में हुई सड़क दुर्घटना में घायल श्रद्धालुओं का हालचाल लेने कैबिनेट मंत्री व जिले की प्रभारी मंत्री रेखा आर्या उपजिला चिकित्सालय पहुंची। यहां उन्होंने सड़क हादसे में घायल हुए लोगो का हालचाल जाना और उन्हें सरकार द्वारा हरसंभव मदद का भरोसा दिया।साथ ही प्रभारी मंत्री ने जिलाधिकारी से वार्ता कर उन्हें इस घटना की विस्तृत जानकारी लेने के साथ ही घायलों के समुचित उपचार हेतु भी निर्देशित किया। वही उन्होंने माँ पूर्णागिरि से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की कामना की।

Verified by MonsterInsights