प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने झंडा फहराया कहा आज से देश मे हाथ से हाथ जोड़ो अभियान हो रहा शुरू

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून-गणतंत्र दिवस के अवसर पर आज कांग्रेस पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में करन माहरा ने झंडा फहराया. इसके बाद कांग्रेस जनों ने राष्ट्रगान गाया वहीं ध्वज फहराने से पहले कांग्रेस सेवा दल ने ध्वज वंदना की. इस कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यालय में कई नेता मौजूद रहे।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने देश और प्रदेश वासियों को गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी की शुभकामनाएं दी और कहा कि आज कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत होने जा रही है।

गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी के मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि आज से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत होने जा रही है. इस अभियान की सफलता की कामना को लेकर सभी कांग्रेस जनों को उनकी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं हैं. उन्होंने कहा इस यात्रा का जो उद्देश्य है, वह पूरा हो ताकि भारत राष्ट्र सुरक्षित रहे।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने और और बेरोजगारी की ओर ध्यान आकर्षित करने को लेकर कांग्रेस इस अभियान की सुरुआत कर रही है।इसके साथ ही महंगाई कम हो और लोगों का जीवन खुशहाल हो. इस यात्रा के जरिये कांग्रेस आम लोगों से जुड़ने की कोशिश करेगी. उन्होंने कहा भारत के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए आज सभी को हम अपनी शुभकामनाएं देते हैं।

करन माहरा ने कहा आज पूरे देश में एक साथ इस यात्रा का शुभारंभ 26 जनवरी को शुरू हो रहा है. यह यात्रा 26 मार्च तक चलेगी. इसका उद्देश्य बताते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिन मुद्दों पर भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं, वह जन मुद्दे अंतिम व्यक्ति तक पहुंचें. इसका एक ही तरीका है कि कांग्रेस जन इस यात्रा के माध्यम से घर-घर तक जाये. उन्होंने कहा देश के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में कई लोगों के पास अभी भी स्मार्टफोन का अभाव है. कई ऐसी जगहें हैं जहां अखबार भी नहीं पहुंचते. ऐसे लोगों के पास संचार का कोई माध्यम नहीं है. ऐसे लोगों तक पहुंचना यात्रा का मकसद है।

Verified by MonsterInsights