बागेश्वर में रविवार सुबह बड़ा हादसा चार लोगों की मौत

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

बागेश्वर : उत्तराखंड के बागेश्वर जिले के बालीघाट धरमघर मोटरमार्ग में तुपेड़ के समीप आज रविवार तड़के एक बड़ी दुर्घटना हो गई जिसमे एक ऑल्टो कार के चिंड़ग गधेरे में गिरने से दो सगे भाइयों समेत चार लोगो की मौत हो गई है यह चारों लोग नवरात्र के चलते स्नान करने के लिए बागेश्वर संगम आए थे और तड़के स्नान कर वापस लौट रहे थे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर रेस्क्यू टीम घटनास्थल पर पहुंची। रेस्क्यू कर नदी से 04 शव निकाल लिये गये हैं और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल से मिली जानकारी के मुताबिक जनपद के बालीघाट-रीमा-धरमघर मोटरमार्ग में तुपेड़ के समीप गधेरे में रविवार तड़के करीब 4 बजे के ऑल्टो कार संख्या डीएल 2CAM/0169 दुर्घटनाग्रस्त हो गई। खाई में गिरने से चार की लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। ये चारों युवा हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व फायर टीम रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंची। सभी 04 शव खाई से बाहर निकाल लिये गए हैं। फायर अधिकारी गोपाल रावत ने बताया की घटना की सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच चुकी थी। शवों को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाल लिया।

कार दुर्घटना में इन लोगो की मौत हुई

कमल प्रसाद पुत्र लक्ष्मण राम (उम्र 26 वर्ष), निवासी- वडयूडा, रीमा,बागेश्वर

नीरज कुमार पुत्र हरीश राम (उम्र 25 वर्ष), निवासी- जुनयाल दोफाड, बागेश्वर

दीपक आर्या पुत्र हरीश राम (उम्र 22 वर्ष), निवासी- जुनयाल दोफाड, बागेश्वर

कैलाश राम पुत्र देव राम (उम्र 24 वर्ष) निवासी- जुनयाल दोफाड़, बागेश्वर

Verified by MonsterInsights