ऋषिकेश में गंगा नदी में नहाने के दौरान यूपी का छात्र बहा, एसडीआरएफ ने चलाया सर्च अभियान

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

ऋषिकेश: आज सब उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से छात्रों का एक दल ऋषिकेश घूमने पहुंचा था. जिनमे से कुछ फूल चट्टी आश्रम के पास नदी में नहाने लगे जिसमें से एक छात्र नदी के बहाव में बह गया.जानकारी के अनुसार किशोर 10वीं कक्षा का छात्र है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया . फिलहाल छात्र का कुछ पता नहीं चला पाया है।

एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कविंद्र सजवान के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से 60 छात्रों का दल लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र अंतर्गत आज सुबह घूमने के लिए पहुंचा. इस दौरान सभी छात्र फूलचट्टी आश्रम के निकट गंगा किनारे घूमने चले गए. नहाने के दौरान कक्षा 10वीं का छात्र शाकिब (15) अचानक गंगा में बह गया. शाकिब पल भर में गंगा की तेज लहरों में ओझल हो गया. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल पर तत्काल सर्च ऑपरेशन शुरू किया. लेकिन साकिब का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.एसडीआरएफ इंचार्ज कविंद्र सजवाण ने बताया कि जल्द शाकिब को तलाशा जा सके, इसके लिए तेजी से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.अभी टीम के द्वारा फूलचट्टी आश्रम से लेकर बैराज जलाशय तक कांबिंग कर छात्र की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि नदी में कांटा डालने के साथ-साथ गोताखोर भी सर्च ऑपरेशन में लगे हुए हैं।

Verified by MonsterInsights