रियलमी ने 33 वॉट सुपरवूक चार्जिंग के साथ रियलमी नार्ज़ो 60 एक्स 5जी और 30 डेसिबल एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ रियलमी बड्स टी300 पेश किए

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून-भारत में सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन सेवा प्रदाता, रियलमी ने अपने स्मार्टफोन और एआईओटी पोर्टफोलियो में रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी और रियलमी बड्स टी300 पेश किए। ये दोनों रियलमी में इनोवेशन की विरासत के अनुरूप यूज़र्स को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए बनाए गए हैं। 5जी स्पीड के साथ रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी भारतीय युवाओं की मांग और इच्छाओं को पूरा करने और नैक्स्ट-जेन टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में अपनी अग्रणी स्थिति को मजबूत करने के लिए पेश किया गया है। जबकि रियलमी बड्स टी300 में अत्याधुनिक डिज़ाइन और शानदार साउंड क्वालिटी के साथ यूज़र्स को सबसे शानदार ऑडियो अनुभव मिलता है। रियलमी बड्स टी300 का डिज़ाइन स्लिम और स्टाइलिश है और यह दो आकर्षक रंगों स्टाइलिश ब्लैक और यूथ व्हाइट में आता है।

इस लॉन्च के बारे में रियलमी के प्रवक्ता ने कहा, “रियलमी में हम अपनी सीमाओं का विस्तार करने और यूज़र्स को अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अपनी “डेयर टू लीप” की भावना के साथ, हम दो शानदार उत्पाद रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी और रियलमी बड्स टी300 लेकर आये हैं, जो हमारे इस उद्देश्य के अनुरूप हैं। रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ ग्राहकों को बहुत पसंद आयी है, और भारत में 14 मिलियन यूज़र्स इस सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन का उपयोग करते हैं।

रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी में शानदार कैमरा, तीव्र चार्जिंग, शक्तिशाली बैटरी, आकर्षक डिज़ाइन, स्लिम फॉर्म फैक्टर, एक शक्तिशाली 5जी चिपसेट, मल्टीटास्किंग के लिए पर्याप्त रैम और विशाल स्टोरेज क्षमता है। इसमें 50मेगापिक्सल का एआई कैमरा है। रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी दो आकर्षक रंगों स्टेलर ग्रीन और नेबुला पर्पल एवं दो स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध है।

Verified by MonsterInsights