हल्द्वानी में सिम्पोलो विट्रिफाइड ने खोला अपना 124वां शोरूम

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

हल्द्वानी आउटडोर टाइल्स, किचन प्लेटफॉर्म, डबल चार्ज विट्रिफाइड टाइल्स और कई अन्य श्रेणियों में मान्यता प्राप्त सिम्पोलो विट्रिफाइड ने मार्बल सिटी स्टोर के साथ फ्रेंचाइजी मॉडल में अपने पहले विशेष टाइल्स और सैनिटरीवेयर शोरूम का उद्घाटन विंटेज ग्रीन के पास, रामपुर रोड, हल्द्वानी में किया।

हल्द्वानी वासियों के लिए शोरूम में सिंपोलो के सबसे अधिक बिकने वाले उत्पाद जैसे ड्राई ग्रैनुला, पॉश सरफेस के साथ स्टाइल स्टेटमेंट जोड़ने और आउटडोर अनुप्रयोगों के लिए रॉकडेक श्रृंखला, किचन टॉप, डबल चार्ज और ग्लेज़्ड विट्रिफाइड टाइल्स, दीवार टाइल्स आदि मौजूद हैं।

इस मौके पर भारत अघारा, सीएमओ ने कहा कि यह शोरूम टाइल की खरीदारी को डिजाइन और दृश्य अनुभव में समृद्धि के एक अलग स्तर पर ले जाने का वादा करता है जो कुछ प्रीमियम ब्रांडों को हल्द्वानी में प्रतिस्पर्धा करने वाली अपनी रणनीतियों पर पुनर्विचार करने पर मजबूर करेगा।

वहीं संजीव सिंह जीएम ने कहा, “हल्द्वानी अपने विशिष्ट स्वाद और सौंदर्यबोध के लिए प्रसिद्ध है। शोरूम के साथ, हम उन्हें और उनके ग्राहकों को उत्पादों की एक विशेष श्रृंखला की पेशकश करके उनकी आवश्यकताओं को पूरा करने की उम्मीद करते हैं और ग्राहक जो घर की सजावट के मामले में हमेशा सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं।

Verified by MonsterInsights