डीएम देहरादून ने जी- 20 के मद्देनजर  ऋषिकेश त्रिवेणी घाट पर होने वाली गंगा आरती कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों दिए दिशा निर्देश

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

ऋषिकेश-जिलाधिकारी देहरादून सोनिका ने जी- 20 के मद्देनजर शनिवार को ऋषिकेश के  त्रिवेणी घाट पर होने वाली गंगा आरती कार्यक्रम को लेकर की जा रही तैयारियों की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को रविवार तक हर हाल में कार्य पूरा करने के निर्देश दिए।

ज़िलाधिकारी सोनिका ने शनिवार को निरीक्षण के दौरान ट्रैफिक रूट पर किए जा रहे सुंदरीकरण के कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। ज़िलाधिकारी ने त्रिवेणी घाट पहुंचकर विभिन्न विभागों की ओर से किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने कार्यों की धीमी प्रगति को लेकर नाराजगी जताई।

जिलाधिकारी ने बताया कि लगभग 99 प्रतिशत पूर्ण कर लिया गया है।  रविवार तक सभी विभागों को हर हाल में काम पूरा करने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि त्रिवेणी घाट पर बन रहे शौचालय का निर्माण कार्य धीमा है जिसे शीघ्रता से पूर्ण करने के लिए कहा गया है

जिलाधिकारी ने बताया कि जी-20 के मेहमानों को स्व. इंद्रमणि बडोनी चौक से देहरादून मार्ग, हरिद्वार मार्ग होते हुए त्रिवेणी घाट पहुंचना है। इस मार्ग पर विद्युत लाइन शिफ्टिंग के अलावा सड़क के चौड़ीकरण तथा अतिक्रमण हटाने का कार्य पूरा कर लिया गया है। दुकानों के सुंदरीकरण का कार्य फसाड योजना के तहत गतिमान है। उन्होंने कहा कि यह कार्य को गति दी जाएगी।

Verified by MonsterInsights