अब व्हाट्सऐप पर भी ले सकते है दस लाख रुपये तक का बिज़नेस लोन आईआईएफएल फाईनेंस दे रहा यह सुविधा

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून- आईआईएफएल फाईनेंस तीव्र अनुमोदन के लिए व्हाट्सऐप पर ग्राहकों को 10 लाख रु. तक का बिज़नेस लोन दे रहा है। व्हाट्सऐप पर आईआईएफएल फाईनेंस का बिज़नेस लोन एमएसएमई लेंडिंग उद्योग में अपनी तरह का पहला अभियान है, जहाँ लोन के आवेदन से डिस्बर्सल तक का पूरा काम 100 फीसदी डिजिटल होता है। भारत में व्हाट्सऐप के 450 मिलियन से ज्यादा ग्राहक आईआईएफएल फाईनेंस से 24/7 एंड-टू-एंड डिजिटल लोन की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं।

आईआईएफएल फाईनेंस भारत में छोटे उद्यमियों का लोन लेने के लिए पसंदीदा संस्थान है। यहाँ यह संस्थान अनेक शाखाओं और विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से काम करता है।

आईआईएफएल फाईनेंस के व्हाट्सऐप लोन उत्पादों को शक्तिशाली एआई-बॉट की मदद मिलती है, जो लोन के ऑफर का मिलान यूज़र्स के इनपुट से करता है, और उन्हें आवेदन की सुविधा प्रदान करता है। व्हाट्सऐप के यूज़र्स 9019702184 पर ‘‘हाय’’ लिखकर भेजकर व्हाट्सऐप पर आईआईएफएल फाईनेंस से लोन लेने की प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं। उन्हें आवश्यक पेपरलेस प्रक्रिया पूरी करनी होगी और फंड तेजी से उनके खाते में आ जाएगा।

आईआईएफएल फाईनेंस में बिज़नेस हेड, अनसिक्योर्ड लेंडिंग, भरत अग्रवाल ने कहा, ‘‘आईआईएफएल फाईनेंस ने लोन के आवेदन और डिस्बर्सल की कठिन प्रक्रिया को व्हाट्सऐप पर आसान पेपरलेस प्रक्रिया द्वारा आसान बना दिया है। छोटे उद्यमियों पर केंद्रित होकर हमने व्हाट्सऐप उत्पाद पर यह अभिनव इंस्टैंट बिज़नेस लोन शुरू किया है।’’

Verified by MonsterInsights