वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी व राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुशीला बलूनी का निधन

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून-उत्तराखंड की वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी व राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुशीला बलूनी का मंगलवार शाम को निधन हो गया। उन्होंने मैक्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। 

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी तथा उत्तराखंड महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुशीला बलूनी के निधन पर दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि पृथक उत्तराखण्ड के निर्माण में सुशीला बलूनी के योगदान को सदैव याद रखा जायेगा।

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने ट्वीट किया है कि उत्तराखंड की वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी व राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुशीला बलूनी दीदी जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ।

बाबा सिद्धबली दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें तथा परिजनों एवम् समर्थकों को इस असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे । ॐ शांति ।

वहीं कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी सुशीला बलूनी के निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने बलूनी के निधन को दुःख प्रकट करते हुए इसे अपूरणीय क्षति बताया है। कृषि मंत्री ने कहा कि राज्य निर्माण में आंदोलन में सुशीला बलूनी के योगदान को हमेशा याद किया जायेगा।

Verified by MonsterInsights