भाजपा कार्यालय के बाहर आपस मे लड़ पड़े दो भाजपा नेता,सोशल मीडिया में चटकारे लेते नजर आये लोग,थाने पहुँचा मामला

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

हल्द्वानी- बेहद अनुशासित मानी जाने वाली पार्टी भाजपा में अनुशासनहीनता के किस्से कम ही सामने आते है लेकिन आज जब हल्द्वानी में भाजपा कार्यालय के सामने दो कार्यकता आपस मे भीड़ बैठे तो हल्द्वानी शहर में चर्चा के साथ साथ सोशल मीडिया में भी लोग चटकारे लेते नजर आये।

सरकार में अपनी पकड़ रखने वाले भाजपा के पूर्व दर्जा राज्य मंत्री अनिल कपूर डब्बू और बीजेपी कार्यकर्ता गोविंद टाकुली के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई और बात मुखानी थाने तक पहुँच गई।

मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुखानी पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार किसी भी पक्ष की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है, लेकिन पूर्व दर्जा मंत्री अनिल डब्बू की शिकायत पर पुलिस गोविंद टाकुली को थाने ले आई. जहां पुलिस टाकुली से पूछताछ कर रही है।

पूर्व दर्जा राज्य मंत्री अनिल कपूर डब्बू के अनुसार गोविंद टाकुली उन्हें हमेशा फोन और मैसेज के माध्यम से धमकाता और बदतमीजी करता है. उन्होंने आरोप लगाया कि आज भी टाकुली ने उनके साथ गाली-गलौच और झड़प की. इसके साथ ही उन्होंने पिस्टल दिखाने का भी प्रयास किया।

अनिल कपूर डब्बू की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी गोविंद टाकुली को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस तो मामले की जांच में जुटी हुई है लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि पार्टी इन दोनों पर अनुशासन का चाबुक कब चलायेगी।

Verified by MonsterInsights