राष्ट्रीय पुरानी पेंशन संयुक्त मोर्चा ने विधायको के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन,जानिये पुरानी पेंशन को लेकर किस विधायक ने क्या कहा

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून-राष्ट्रीय पुरानी पेंशन संयुक्त मोर्चा उत्तराखंड द्वारा पुरानी पेंशन बहाली पखवाड़े के अंतर्गत देहरादून में आज कई विधायकों के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजेकर शीघ्र पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग की है।

कार्यक्रम के अंतर्गत कई विधायकों को ज्ञापन सौंपकर पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग की गई। विधायक  विनोद चमोली ने कहा कि पुरानी पेंशन वास्तव में कर्मचारियों के बुढ़ापे का सहारा है, और केंद्र सरकार भी मामले पर विचार कर रही है कर्मचारियों का अहित नही होने दिया जायेगा।

कार्यक्रम के तहत राजपुर रोड विधायक खजान दास , गदपुर विधायक अरविंद पांडे , देवप्रयाग विधायक विनोद कंडारी , पौड़ी विधायक राजकुमार पोरी, धर्मपुर विधायक विनोद चमोली , घनसाली विधायक शक्ति लाल शाह  के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया गया, इस मौके पर विधायक अरविंद पांडे ने कहा कि वो सदैव कर्मचारियों के हित मे रहे हैं और कर्मचारियों की मांग पुरानी पेंशन को मजबूती से सरकार के समक्ष रखेंगे, विधायक  विनोद चमोली ने कहा कि पुरानी पेंशन वास्तव में कर्मचारियों के बुढ़ापे का सहारा है, और केंद्र सरकार भी मामले पर विचार कर रही है कर्मचारियों का अहित नही होने दिया जायेगा।

विधायक राजकुमार पोरी ने कहा कि कर्मचारियों की जायज मांग पुरानी पेंशन है और उचित मंच पर कर्मचारियों की इस मांग को प्रमुखता से रखा जाएगा सरकार अपने कर्मचारियों का अहित नही होने देगी।

विधायक गणों से मिलने वाले प्रतिनिधि मंडल में  संगठन के प्रदेश प्रभारी विक्रम रावत , प्रदेश महासचिव सीताराम पोखरियाल, प्रदेश महिला अध्यक्ष बबिता रानी प्रदेश आई टी सेल प्रमुख अवधेश सेमवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित जोशी , गढ़वाल मंडल समन्वयक जसपाल गुसाईं, रुद्रप्रयाग जिलाध्यक्ष अंकित रौथाण, टिहरी महासचिव खुशहाल रावत, देहरादून जिलाध्यक्ष माखन लाल शाह  आदि मौजूद रहे , साथ ही पदाधिकारियों द्वारा बताया गया कि मोर्चे द्वारा पुरानी पेंशन बहाली हेतु पेंशन पखवाड़ा मनाया जा रहा है, और प्रदेश के समस्त कर्मचारियों से कार्यक्रमों में  शामिल होने की अपील की गई।

Verified by MonsterInsights