खटीमा पुलिस ने शातिर बाइक चोर को किया गिरफ्तार, चोरी की 22 बाइकों की भी हुई बरामदगी

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

खटीमा-उधम सिंह नगर ज़िले के कोतवाली खटीमा पुलिस ने अंतरराज्जीय बाइक चोर अली हसन उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार करने में सफलता पाई इसके साथ ही चोरी की 22 बाइकों को भी बरामद किया है जिसका खुलासा जिले के एसएसपी डॉक्टर मंजूनाथ टीसी ने खटीमा कोतवाली पहुंचकर मीडिया के समक्ष किया।

एसएसपी उधम सिंह नगर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि दो माह की कड़ी मेहनत के बाद पुलिस टीम ने सर्विलांस सीसीटीवी अवलोकन के उपरांत चोरी की 22 बाइको को बरामद किया है।बरामद बाइकों में खटीमा से चोरी हुई 5 किच्छा की 3,सितारगंज की 2 बरेली की 3 कुल 13 चोरी हुई बाइक जिनकी संबंधित थाने में चोरी की एफआईआर रजिस्टर्ड है।बाकी 9 बाईकों के मालिकों को खोज बरामद बाईकों को भी जल्द उनके सपुर्द किया जाएगा।

एसएसपी ने इस अवसर पर मीडिया को बताया कि बाइक चोर जहां बेहद शातिर है वही उसके ऊपर पूर्व में 10 मुकदमे वह गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। वह यूपी उत्तराखंड इलाकों से बाइक चोरी कर नेपाल में इन्हें बेचने का काम करता था। शातिर बाइक चोर की निशानदेही पर चोरी की बाइकों को झनकइया थाना क्षेत्र के भारामल के जंगल से दो अलग-अलग स्थानों से बरामद किया है।

इस अवसर पर एसएसपी ने कहा कि पुलिस द्वारा 22 परिवारों के चेहरे पर एक बार फिर मुस्कान लौटाई गई है। पुलिस आगे भी अपराध के विरुद्ध इसी तरह बेहतरीन तरीके से काम करती रहेगी। साथ ही उन्होंने बाइक चोरी का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार नगद इनाम देने की घोषणा की है। वही आईजी व डीजीपी को भी पत्र लिखकर इस मामले में खुलासा करने वाली पुलिस टीम को रिवार्ड देने की कार्रवाई की बात कही।

इस अवसर पर चोरी की बाइक बरामद करने में बेहतरीन काम करने वाले बाजार चौकी इंचार्ज एसआई होशियार सिंह व कांस्टेबल नासिर की भी एसएसपी द्वारा पीठ थपथपा उनका उत्साह वर्धन किया गया।साथ ही कॉन्स्टेबल नासिर को इम्पॉय द मन्थ एसएसपी द्वारा चुना गया।इस खुलासे में शामिल पूरी पुलिस टीम को बेहतरीन कार्य हेतु एसएसपी ने शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर एसएसपी उधम सिंह नगर के साथ बाइक चोरी के मामले के खुलासे के अवसर पर एसपी क्राइम मनोज कत्याल भी मौजूद रहे।

बाइक चोरी का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में खटीमा के पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर सिंह, कोतवाल नरेश चौहान, वरिष्ठ उप निरीक्षक खटीमा कोतवाली अशोक कुमार, बाजार पुलिस चौकी इंचार्ज होशियार सिंह, 17 मील पुलिस चौकी इंचार्ज संदीप पिलख्वाल, कॉन्स्टेबल मोहम्मद नासिर, शाहनवाज,दीपक कुमार,हरेंद्र सिंह,प्रेम प्रकाश, मोहम्मद मोहसिन, राजेंद्र गिरी, मोहम्मद मोहसिन, इसाक मोहम्मद शामिल रहे।

Verified by MonsterInsights