मुंबई सीबीडी बेलापुर के राजीव गांधी स्टेडियम में UPL 11 टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ भव्य समापन ,पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल रहे

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

मुंबई-देवभूमि स्पोर्ट्स फाऊंडेशन मुंबई द्वारा आयोजित UPL 11 टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट का आज सीबीडी बेलापुर के राजीव गांधी स्टेडियम में भव्य समापन हुआ। महाराष्ट्र के महामहिम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी इस समारोह में मुख्य अतिथि थे।

इस अवसर पर राज्यपाल ने पांच दुल्हनों को भिटोली भेंट की। भेंट में उत्तराखंड के मुनस्यारी और बागेश्वर में महिला मंडलों द्वारा तैय्यार किए गए जैविक खाद्य पदार्थ राजमा, काला भट्ट, हल्दी, हर्बल चाय और मिठाई दी गई जिन्हें “प्रोजेक्ट बियोंड एजूकेशन” संस्था बनबसा चम्पावत ने विशेष रूप से मंगाया था।

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने इस अवसर पर इस विशेष पर्व भिटौली के बारे में जानकारी दी कि उत्तराखंड में चैत्र माह में शादीशुदा बहन बेटियों को मायके से भिटौली दी जाती है और पूरे साल भर बहन बेटियों को भिटौली का इंतजार रहता है यह विशेष पर्व बताता है कि शादी के बाद भी बेटियों को मायके से प्यार सम्मान और अधिकार मिलता है।

इस अवसर पर भगत सिंह कोशियारी ने कहा कि महाराष्ट्र के राज्यपाल रहते सभी प्रवासी उत्तराखण्डियों ने उन्हें इतना सम्मान और स्नेह दिया उसके लिए आप सभी का आभार। टूर्नामेंट के समापन समारोह में नई मुंबई, मुंबई, ठाणे और आसपास से हज़ारों प्रवासी उत्तराखण्डियों ने हिस्सा लिया।

देवभूमि स्पोर्ट्स फाऊंडेशन के चेयरमैन सुरेश राणा ने इस अवसर पर बताया कि इस टूर्नामेंट में बारह टीमों ने हिस्सा लिया और रोमांचक फाइनल मुकाबले में उत्तराखंड मित्र मंडल भायंदर ने चन्द वॉरियर्स को हराया और एक लाख इग्यारह रूपये का प्रथम पुरुष्कार जीता। संस्था ने अपनी पूरी कमेटी और सहयोगियों का टूर्नामेंट को कामयाब बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

रिपोर्ट-कैलाश उदय चंद मुंबई

Verified by MonsterInsights