चंपावत की प्रभारी मंत्री रेखा आर्या ने ली कार्यसमिति की बैठक कार्यकर्ताओं में भरा जोश

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

चंपावत-आज चंपावत की प्रभारी मंत्री व उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कार्यसमिति की बैठक ली।बैठक से पहले मंत्री रेखा आर्या का जिलाध्यक्ष व कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया तत्पश्चात दीप प्रज्वलन व वंदेमातरम के साथ बैठक आहूत की गई। बैठक में मंत्री रेखा आर्या ने कार्यकर्ताओं को जरूरी आगामी चुनावों को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए।

इस अवसर पर प्रभारी मंत्री ने कार्यकर्ताओ को आगामी चुनावी रणनीति को धार देने के साथ ही ठोस कार्ययोजना को अंतिम रूप दिया।कहा कि प्रदेश सरकार के कामकाज की समीक्षा के साथ ही सरकार व संगठन में सामंजस्य भी चर्चा के मुख्य एजेंडा में शामिल है। मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि आगामी समय मे देश मे लोकसभा व प्रदेश में निकाय चुनाव होने वाले हैं,ऐसे में भाजपा हर प्रकार की चुनौती का सामना करने को तैयार है।

साथ ही कैबिनेट व प्रभारी मंत्री ने कार्यकर्ताओ से कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ को सभी लोग हर व्यक्ति तक पहुंचाए।हमारी कोशिश है कि हम हर जरूरतमंद तक सरकार की जनउपयोगी योजनाओ को पहुंचाए इसके लिए हमे कार्य करना चाहिए। सरकार की योजनाओ के बारे में बताते हुए प्रभारी मंत्री रेखा आर्य ने कहा के देश में मोदी जी के नेतृत्व में आज देश का चौमुखी विकास हो रहा है।आज प्रदेश में भी धामी जी कुशल नेतृत्व में कई सारी योजनाए चलाई जा रही हैं।

वर्तमान बजट है सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय -रेखा आर्या

इस दौरान प्रभारी मंत्री रेखा आर्या ने बजट पर बात करते हुए सर्वप्रथम प्रधानमंत्री व वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि वर्तमान बजट सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय वाला है। इस बजट में हर व्यक्ति का ध्यान रखा गया है। उन्होंने कहा कि आम बजट किसान, मजदूर, व्यापारी, महिलाओं, उद्योगपतियों समेत सभी वर्गों को राहत देने वाला है। इससे किसानों की आय बढ़ेगी। बताते चलें कि उत्तराखंड में भाजपा वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव से अब तक के प्रत्येक चुनाव में अजेय बनी हुई है। अब उसके सामने लोकसभा चुनाव में हैट्रिक लगाने की चुनौती है। इसे देखते हुए पार्टी अभी से तैयारियों में जुट गई है जिसे लेकर पार्टी अभी से तैयारियों में जुट गई है। इसी के मद्देनजर कैबिनेट मंत्री व जनपद की प्रभारी मंत्री रेखा आर्या ने आज जिला कार्यसमिति की बैठक ली जिसमे उनके द्वारा कार्यकर्ताओ को आगामी चुनावों को लेकर जरूरी दिशा निर्देश देने के साथ ही अभी से तैयारी करने के निर्देश भी दिए गए।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष निर्मल माहरा ,महामंत्री राजेन्द्र बिष्ट जिला महामंत्री मुकेश कलखुडिया विकास शर्मा प्रदेश मंत्री हेमा जोशी, भुवन जोशी जिला महामंत्री पूरन मेहरा जिला उपाध्यक्ष राजू बिष्ट कैलाश अधिकारी प्रकाश पांडेय मोहित पाठक निर्मला अधिकारी विधा जुकरिया सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Verified by MonsterInsights