हरीश रावत मतदान प्रक्रिया के बाद दिखे फुर्सत में

 

 

दी टॉप टेन न्यूज़ हल्द्वानी

प्रदेश में चुनाव प्रक्रिया पूरी होने के बाद जहाँ प्रदेश वासियों को चुनावी नतीजों का इंतजार है वहीं प्रत्याशी भी लंबी चुनावी थकान के बाद फुर्सत में देखे जा रहे है
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज बड़े दिनों के बाद फुर्सत में दिखे। उन्होंने शुक्रवार को हल्दुचौर के केशव प्लाजा स्थित मूवी ज़ोन में पहुंच कर कॉमेडी फिल्म बधाई हो देखी।

इस दौरान उन्होंने मूवी ज़ोन का शुभारंभ भी किया । इससे पहले चुनावी समीकरणों की नब्ज टटोलने के लिए उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान वे बरेली रोड के गोरापड़ाव निवासी पूर्व प्रधान महेन्द्र नेगी, गोपाल सिंह अधिकारी, किशन लटवाल के आवास पर भी गये।

इस मौके पर उन्होंने जनता से चुनाव में किये गये वादों को दोहराते हुए कहा की जनता ने अपना काम कर दिया है अब मेरी बारी है। उन्होंने भरोसा दिलाया की उनकी हर समस्या का समाधान निकाला जायेगा। हरदा हल्दुचौड़ निवासी योगेश महतोलिया के प्रतिष्ठान पर भी गये। जहां पर उन्होंने मूवी जोन का शुभारम्भ करते हुए अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म बधाई हो देखी। जिसके बाद उन्होंने मोटाहल्दु निवासी ग्राम प्रधान रमेश जोशी के आवास पर भी गये और उनके भाई की आकस्मिक मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त की। इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरेंद्र बोरा, पूर्व प्रधान महेन्द्र नेगी, देवेश कबडवाल समेत तमाम लोग मौजूद थे।

Verified by MonsterInsights