लॉक डाउन को लेकर प्रशासन के साथ समीक्षा बैठक

दी टॉप टेन न्यूज़ (बागेश्वर)

आज  विधायक कपकोट बलवन्त सिंह भौर्याल और जिला प्रभारी जनपद बागेश्वर श्रीमती रेखा आर्या ने कोविड-19  के संक्रमण  और बचाव को लेकर  राज्य में लगाए गए लॉक डाउन  के कारण  आम जनता को परेशानी ना हो  इसके लिए जिला प्रशासन, पुलिस विभाग  स्वास्थ विभाग तथा संबंधित अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

जिसमें श्रीमती रेखा आर्या ने बैठक में उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दियें कि लॉकडाउन की अवधि में जनपद के किसी भी गरीब व्यक्ति एवं ऐसे असंगठित मजदूर जिनके पास राशन कार्ड एवं परिचय पत्र आधार कार्ड उपलब्ध नहीं हैं, तथा लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हो गयें हैं ऐसे श्रमिकों को किसी भी दशा में खाद्यान्न की कोई कमी नहीं होनी चाहिए।

इसके लिए निर्देश दियें कि ऐसे लोंगो को चिन्हित करते हुए उन्हें तहसीलवार खाद्यान्न के पैकेट तैयार करते हुए लॉकडाउन की अवधि तक सभी को पर्याप्त मात्रा में खाद्यान्न उपलब्ध कराया जाए। इसमें किसी  प्रकार की कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। यह भी निर्देश दियें हैं कि जनपद में बाहर से आने व्यक्तियों पर कडी निगरानी रखते हुए उनके स्वास्थ परीक्षण के ठोस इंतजाम कियें जाय, तथा जो लोंग होम क्वारंटाइन में हैं उनकी भी लगातार निगरानी करने के निर्देश दियें।
इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती बसंती देव , जिला अध्यक्ष  शिव सिंह बिष्ट , नगर पालिका अध्यक्ष   सुरेश खेतवाल उपस्थित रहे।

Verified by MonsterInsights