The Top Ten News
The Best News Portal of India

राजकीय इंटर कॉलेज द्वारा में आयोजित हुआ सामुदायिक शिक्षा कार्यक्रम और एस एम डी सी का हुआ गठन

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून-रायपुर ब्लॉक के राजकिय इंटर कॉलेज द्वारा के विद्यालय प्रांगण में मंगलवार को शिक्षा के उन्नयन के लिए अभिभावक और शिक्षकों के बीच गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें समग्र शिक्षा की द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम खास करके शैक्षिक उन्नयन, गुणवत्ता शिक्षा, बालिका शिक्षा नवाचारी शिक्षा और शिक्षा में टेक्नोलॉजी का अनुप्रयोग पर अभिभावकों का संबोधित किया गया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य आर के चौधरी ने सभी अभिभावकों को शिक्षा के नए आयाम और भविष्य की जरुरतों पर प्रकाश डालते हुए अपील की वह अपने बच्चों को यथा समय विद्यालय के कार्यक्रमों में प्रतिभा करने के लिए प्रेरित करें । कक्षा में पढ़ाई जाने वाले संबोधो पर चर्चा परिचर्चा करें । कठिन विषय पर अपने शिक्षकों के साथ बैठकर समाधान निकाले। इसी क्रम में विद्यालय के प्रवक्ता सुमन बिष्ट , आर.पांडे खिलाफ सिंह गढ़िया और राजेश बधानी द्वारा शिक्षा की गुणवत्ता के लिए किये जा रे जा रहे प्रयासों पर प्रकाश डाला गया।

इसी क्रम में अन्य शिक्षकों बीच अलग-अलग विषयो पर बातचीत की गई इस अवसर पर विद्यालय के छात्राओं ने शानदार प्रस्तुतियां दी।

पीटीए की गोष्ठी में सुरेंद्र सिंह सेंदरी को अध्यक्ष नियुक्त किया गया और एस एम डी सी के भविष्य की रण नीतियों के बारे में चर्चा की गई। गोष्ठी में विद्यालय परिवार के अन्य शिक्षक शिक्षिकाएं कर्मचारी भी मौजूद रहे।

Comments are closed.

Verified by MonsterInsights