देश के गृहमंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर जानकारी दी है की वह कोरोना संक्रमित हो गए है।कोरोना के शुरुवाती लक्षण दिखने पर उन्होंने अपना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है।

गृह मंत्री गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हो गये है फिलहाल उनकी तबियत अभी ठीक है उन्हेंने कहा है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आये है अपने आप को आइसोलेट कर जांच करवाएं।
वही एम्स के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया अपनी टीम के साथ वेदांता अस्पताल जाएंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमितशाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।उन्होंने ट्वीट कर लिखा आदरणीय केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ है।श्री अमित शाह जी दृढ़ इच्छा शक्ति के प्रतिमान है आपकी जिजीविषा, धैर्य एवं आत्म बल से कोरोना वायरस शीघ्र पराजित होगा।प्रभु श्री राम से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्राथना करता हूँ।

वही आज उत्तरप्रदेश की कैबिनेट मंत्री प्राविधिक शिक्षा मंत्री और घाटमपुर से विधायक कमला रानी वरुण का कोरोना से निधन हो गया वह लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में इलाज करवा रही थी।इस वजह से उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज अयोधया का दौरा स्थगित हो गया था।

Verified by MonsterInsights