डॉ मनोज उप्रेती बने देहरादून के नए सीएमओ,पूर्व सीएमओ डॉ अनूप डिमरी को भेजा गया स्वास्थ्य महानिदेशालय

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

प्रदेश में आज 9 चिकित्सकों के तबादले कर दिए गए है। शासन द्वारा जारी तबादला सूची के अनुसार विभाग में कुछ अधिकारियों को स्वास्थ्य महानिदेशालय से जिलों में भेजा गया है, वहीं कई ऐसे अधिकारी हैं, जिन्हें जिलों से महानिदेशालय बुलाया गया है।

जारी किए गए आदेश के अनुसार आज देहरादून जिले के सीएमओ अनूप डिमरी को हटाया गया है और डॉ मनोज उप्रेती को इसकी नई जिम्मेदारी दी गई है वही डॉ शिखा जंगपांगी को प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक जिला चिकित्सालय देहरादून बनाया गया है और देहरादून के सीएमओ रहे डॉ अनूप डिमरी का तबादला स्वास्थ्य महानिदेशालय कर दिया गया है इसके अलावा डॉ सुमन आर्य का तबादला प्रभारी निदेशक स्वास्थ्य महानिदेशालय देहरादून में किया गया है वही उत्तरकाशी के सीएमओ डॉ डीपी जोशी को यहां से हटाकर उप जिला चिकित्सालय श्रीनगर भेजा गया है।
डॉक्टर संजय जैन को मुख्य चिकित्सा अधिकारी टिहरी गढ़वाल के पद पर भेजा गया है. डॉक्टर जीएस राणा को प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक जिला चिकित्सालय चमोली के पद पर तैनाती दी गई है उत्तरकाशी में सीएमओ के पद पर डॉ केशव सिंह चौहान को भेजा गया है, जबकि डॉ केके अग्रवाल को मुख्य चिकित्सा अधिकारी चमोली के पद पर तैनाती दी गई है।

Verified by MonsterInsights