उत्तराखंड में आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के दायित्वों में फेरबदल

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

उत्तराखंड सरकार ने आज आईएएस और पी सी एस अधिकारियों के दायित्व में फेरबदल कर दिया है इसके कुछ अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है जबकि कुछ अधिकारियों के दायित्व को कम कर दिया गया ।
आईएएस अधिकारी आर मीनाक्षी सुंदरम को महानिदेशक विद्यालय शिक्षा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है वही आईएएस अधिकारी एस ए मुरुगेशन से निदेशक ऑडिट का दायित्व कम कर दिया गया है। और आईएएस अधिकारी डॉक्टर अहमद इकबाल से अपर सचिव कौशल विकास एवं सेवायोजन का दायित्व कम कर उन्हें अपर सचिव वित्त की जिम्मेदारी सौंपी गई है वही डॉक्टर आर राजेश कुमार को अपर सचिव कौशल विकास एवं सेवायोजन सूचना एवं प्रौद्योगिकी तथा निदेशक प्रशिक्षण एवं कौशल विकास की जिम्मेदारी सौंपी गई है और अधिकारी आनंद स्वरूप से अपर सचिव आयुष के दायित्वों को कम कर दिया गया है।

वही पीसीएस अधिकारियों के दायित्व में भी फेरबदल करते हुए आलोक कुमार पांडे से महानिदेशक विद्यालय शिक्षा का दायित्व कम कर दिया गया है और झरना कमठान से निदेशक प्रशिक्षण एवं तकनीकी शिक्षा का दायित्व वापस ले लिया गया है। वहीं अधिकारी उदय राज सिंह की जिम्मेदारियां बढ़ाते हुए उन्हें अपर सचिव सिंचाई तथा लघु सिंचाई का अतिरिक्त प्रभार दे दिया गया है।

आनंद श्रीवास्तव को अपर सचिव परिवहन एवं आपदा प्रबंधन बनाया गया वर्तमान में वह अपर सचिव राजस्व का दायित्व संभाल रहे हैं इनके साथ ही देवेंद्र पालीवाल से अपर सचिव आपदा प्रबंधन का दायित्व वापस लेते हुए अपर सचिव मूल पद पर भेजा गया है। राजेंद्र सिंह को अपर सचिव आयुष का पदभार दिया गया है और गरिमा रौंकली से अपर सचिव आवास की जिम्मेदारी वापस ले ली गई है और मायावती ढकरियाल को अपर सचिव आवास बनाया गया है इसके साथ ही अमिता जोशी वित्त सेवा को निदेशक ऑडिट का प्रभार दिया गया है।

Verified by MonsterInsights