उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में स्नातक स्तर की परीक्षा के पेपर लीक मामले में संतोष बड़ोनी सहित छह लोगों के खिलाफ विजिलेंस जांच के आदेश जारी

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में स्नातक स्तर की परीक्षा के पेपर लीक मामले में शनिवार को अपर सचिव कार्मिक और सतर्कता ललित मोहन रयाल ने विजिलेंस जांच के आदेश जारी कर दिए।

जारी आदेश के अनुसार पूर्व परीक्षा नियंत्रक नारायण सिंह डांगी, उनकी सेवानिवृत्ति के बाद प्रभार संभाल रहे पूर्व सचिव संतोष बडोनी, अनुभाग अधिकारी (गोपन) बृजलाल बहुगुणा, दीपा जोशी और कैलाश नैनवाल की इस मामले में विजिलेंस जांच की जाएगी।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में स्नातक स्तर की परीक्षा के पेपर लीक मामले में जहां एक ओर अब तक स्पेशल टास्क फोर्स ने 37 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।वहीं लगातार एक के बाद एक कई परीक्षाओं में सवाल उठने के बाद सरकार ने स्पेशल टास्क फोर्स से इन अधिकारियों की भूमिका की रिपोर्ट मांगी थी। लिहाजा रिपोर्ट के बाद मुख्यमंत्री से अनुमोदन लेने के बाद सतर्कता विभाग ने आयोग के तत्कालीन सचिव परीक्षा नियंत्रक सहित छह लोगों के खिलाफ विजिलेंस जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

Verified by MonsterInsights