अल्मोड़ा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक ने स्पेशल ऑफिसर और क्लर्क सहित अन्य पदों के लिए नोटिफिकेशन किया जारी

 

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

अल्मोड़ा – बैंक में सरकारी नौकरी के इच्छुक युवाओं के लिए अल्मोड़ा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक ने स्पेशल ऑफिसर और क्लर्क सहित अन्य पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की है. सभी योग्य उम्मीदवार इन पदों पर 12 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

जारी विज्ञप्ति के अनुसार स्पेशल ऑफिसर (आईटी) के 15 पद, स्पेशल ऑफिसर (लॉ) के 2 पद, क्लर्क / कैशियर के 75 पद और क्लर्क / टाइपिस्ट के 8 पदों पर भर्ती की जाएगी।
स्पेशल ऑफिसर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को ऑफिसर्स ग्रेड-IV 16400-1155-27950-1410-35000-1755-43775 (30,000 रुपए)महीने का प्रारंभिक वेतन दिया जाएगा. जबकि, क्लर्क पदों के लिए उम्मीदवारों को 18,000 रुपए महीने का वेतन मिलेगा। 

अल्मोड़ा बैंक में स्पेशल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 25 साल से 40 साल और क्लर्क पदों के लिए 21 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए.  हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। 

क्लर्क/कैशियर- उत्तराखंड के किसी विवि से ग्रेजुएट. साथ ही एक साल का कंप्यूटर डिप्लोमा कोर्स किया होना चाहिए. एमएस एक्सल की अच्छी नॉलेज जरूरी है।
क्लर्क/टाइपिस्ट- उत्तराखंड के किसी विवि से ग्रेजुएट. साथ ही एक साल का कंप्यूटर डिप्लोमा कोर्स किया होना चाहिए. एमएस एक्सल की अच्छी नॉलेज जरूरी है. अंग्रेजी और हिंदी टाइपिंग में अच्छी स्पीड होनी चाहिए।
स्पेशल ऑफिसर आईटी- कंप्यूटर साइंस में बीटेक या एमसीए या स्नातक के साथ डोएक बी लेवल कोर्स किया होना चाहिए. साथ ही SQL/Oracle की नॉलेज होनी चाहिए।
स्पेशल ऑफिसर लॉ- एलएलबी किया होना चाहिए. साथ ही बैंकिंग/फाइनेंसियल/इंस्टीट्यूशंस में पांच साल काम का अनुभव होना चाहिए. या कम से कम पांच साल एडवोकेट के रूप में प्रैक्टिस के हुए हों।

 इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क 1500 रुपये है और इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. सभी योग्य उम्मीदवार Almora Urban Bank Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट almoraurbanbank.com पर 12 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Verified by MonsterInsights