The Top Ten News
The Best News Portal of India

होली एंजल स्कूल के दस दिवसीय समर कैंप में 400 से अधिक छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून- होली एंजल स्कूल में दस दिवसीय समर कैंप में बच्चों ने खेलकूद के साथ-साथ अन्य कई ज्ञानवर्धक गतिविधियों में दिखाई अपनी प्रतिभा। दो जून को शुरू हुए समर कैंप का शुभारम्भ मुख्य अतिथि भारतीय सेना से सेवानिवृत वाई बी थापा, बगीचा सिहं, विनोद पाल, किशन थापा ने किया था।

दस दिवसीय समर कैंप में लगभग 400 बच्चों ने क्रिकेट, फुटबाल, बालीबाल, रोलर स्कैंटिग, शतरंज, म्युजिक, डांस, फेस पेंटिंग, आर्ट एंड क्राफ्ट, जिमनास्ट, वुशु योग, स्पोकर्न इंग्लिश आदि गतिविधियों में भाग लिया।

समर कैंप में विद्यालय के छात्रों के अलावा अन्य विद्यालय साई बाबा स्कूल, सन्त कबीर एकेडमी, एन डी एस, आर पी एस, एन जी ए, हिमालयन पब्लिक स्कूल, दून ग्रामर स्कूल, क्राइस्ट स्कूल, माउन्ट लिट्रा और सेंट पैट्रिक्स अकादमी, देहरादून स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने बढ-चढ कर भाग लिया। समर कैंप में छात्रों को खेलों का प्रशिक्षण देने के लिए देहरादून, मसूरी व ऋषिकेश से प्रशिक्षकों को बुलाया गया था।

शनिवार को समर कैंप के समापन समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि रिटायर्ड लेफिटनेंट कर्नल रोहित मिश्रा, विशिष्ट अतिथि प्रज्ञा अग्रवाल तथा सूरज त्राटक ने सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

होली एंजल स्कूल के निदेशक डॉ. आकाश कुसुम बछेती ने कहा कि खेलकूद के माध्यम से ही बच्चों का सर्वांगीण विकास होता है। विद्यालय के प्राचार्य जाॅन डेविड नन्दा ने भी छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि यही सही समय है जिसमें छात्रों के अन्दर संस्कारों के बीज बोएं जा सकते है।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विद्यालय के सभी शिक्षकगण व स्टाफ आदि ने भी भरपूर सहयोग दिया।

Comments are closed.