The Top Ten News
The Best News Portal of India

लोहे की रॉड से जानलेवा हमला करने वाला हत्या का आरोपी खटीमा पुलिस ने किया गिरफ़्तार

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

ऊधमसिंहनगर- खटीमा कोतवाली क्षेत्र के सुजिया महोलिया में लोहे की रॉड से वार कर एक युवक ने दूसरे युवक को गम्भीर रूप से घायल कर दिया था और घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी परिवार जनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी.और इस मामले में हत्या करने वाले हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्यारोपी के ऊपर धारा 201 आईपीसी की एक और धारा लगाई है।

गौरतलब है कि बुधवार की रात्रि सुजिया गांव में 27 वर्षीय सावन सिंह राणा का गांव के ही युवक मंगलेन्दर सिंह राणा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर मंगलेन्दर सिंह ने लोहे की रॉड से वार कर घायल कर दिया। ग्रामीणों की मदद से उसे उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल सावन सिंह को हायर सेंटर ले जाते समय उसकी रास्ते में मृत्यु हो गई.

मृतक के पिता प्रकाश सिंह राणा ने पुलिस को तहरीर सौंपकर सुजिया महोलिया निवासी मंगलेन्दर सिंह उर्फ मंगल पुत्र शेर सिंह पर उसके पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी मंगलेन्दर सिंह के खिलाफ धारा 302 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसएसआई देवेंद्र गौरव को सौंपी। पुलिस टीम ने हत्यारोपी मंगलेन्दर सिंह को ग्राम सुजिया महोलिया से गिरफ्तार कर लिया। वही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड एवं एक पत्थर जिससे हत्यारोपी द्वारा मृतक के सिर पर वार किया था भी बरामद किया। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि हत्यारोपी मंगलेन्दर सिंह के खिलाफ धारा 302 के अतिरिक्त धारा 201 आईपीसी की बढ़ोत्तरी की गई। हत्यारोपी को रिमांड हेतु समय से न्यायालय में पेश किया जा रहा है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसएसआई देवेंद्र गौरव, उप निरीक्षक होशियार सिंह, उप निरीक्षक विजय बोहरा, भुवन ओली, खीम सिंह, संतोष कुमार आदि थे।

Comments are closed.