The Top Ten News
The Best News Portal of India

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने नेहरू कॉलोनी पार्क में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुना मन की बात कार्यक्रम

मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने देशवासियों को छठ पर्व के बधाई दी

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह एक बार फिर ‘मन की बात’कार्यक्रम के जरिये देशवासियों को संबोधित किया.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम की यह 94 वीं कड़ी है पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत छठ पर्व के बधाई संदेश के साथ की।प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन मेंकहा, ”आज देश के कई हिस्सों में सूर्य उपासना का महापर्व छठ मनाया जा रहा है. छठ पर्व का हिस्सा बनने के लिए लाखों श्रद्धालु अपने गांव, अपने घर, अपने परिवार के बीच पहुंचे हैं. मेरी प्रार्थना है कि छठ मैया सबकी समृद्धि, सबके कल्याण का आशीर्वाद दें. सूर्य उपासना की परंपरा इस बात का प्रमाण है कि हमारी संस्कृति, हमारी आस्था का, प्रकृति से कितना गहरा जुड़ाव है. इस पूजा के जरिये हमारे जीवन में सूर्य के प्रकाश का महत्व समझाया गया है, साथ ही ये संदेश भी दिया गया है कि उतार-चढ़ाव, जीवन का अभिन्न हिस्सा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर प्रदेश भाजपा ने भी प्रत्येक बूथ स्तर पर पार्टी केपदाधिकारियों की जिम्मेदारी दी गई वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इस कार्यक्रम को देहरादून नेहरू कॉलोनी पार्क मैं बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुना।
प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को पूरे प्रदेश में सुना जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे सभी कार्यकर्ता जगह-जगह मन बात कार्यक्रम को सुन रहे हैं और इस कार्यक्रम से प्रदेश के लोगों को भाजपा के साथ जोड़ने का काम किया जाएगा।

वही केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने किच्छा विधानसभा के अंतर्गत पंतनगर में, पूर्व सीएम डॉक्टर रमेश पोखरियाल निशंक ने हरिद्धार ग्रामीण के चांदपुर बूथ पर, पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने देहारादून केंट की कांवली में, सांसद कल्पना सैनी ने रुड़की पश्चिम, नरेश बंसल ने हरिद्धार लालढ़ांग, कैबिनेट मंत्री डॉक्टर प्रेम चंद अग्रवाल ने ऋषिकेश, सुबोध उनियाल ने मसूरी मण्डल, गणेश जोशी ने मसूरी, सौरभ बहुगुणा ने देहारादून करनपुर, चन्दन रामदास ने काशीपुर कुंडेश्वरी, रेखा आर्य ने राजपुर अंबेडकर नगर में कार्यक्रम को सुना।

Comments are closed.

Verified by MonsterInsights