The Top Ten News
The Best News Portal of India

न्यू लाइफ नशा मुक्ति केंद्र संचालक के खिलाफ सूरज के पिता ने सितारगंज कोतवाली में दर्ज करवाया मुकदमा

21मई को सूरज कापड़ी की हुई थी नशा मुक्ति केंद्र में संदिग्ध मौत

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

सितारगंज – बीती 21 मई को सितारगंज के न्यू लाइफ नशा मुक्ति केंद्र में खटीमा चकरपुर निवासी युवा सूरज कापड़ी की संदिग्ध मौत मामले में मृतक सूरज कापड़ी के पिता ने सितारगंज कोतवाली पहुंचकर नशा मुक्ति केंद्र न्यू लाइफ संचालक के खिलाफ हत्या की तहरीर सौंपी है। साथ ही अपने इकलौते बेटे सूरज के साथ बेरहमी से मारपीट कर हत्या करने वालो के खिलाफ पुलिस से कार्यवाही की मांग कर न्याय की गुहार लगाई है।

गौरतलब है की खटीमा के चकरपुर निवासी 28 वर्षीय सूरज कापड़ी की जहां 21 मई को नशा मुक्ति केंद्र न्यू लाइफ सितारगंज में संधिग्ध मौत हो गई थी।वही सूरज के शव पर मारपीट के गम्भीर निशानों को देख कर सूरज के परिजनों ने उस वक्त सूरज की नशा मुक्तिं केंद्र में हत्या किए जाने का आरोप लगाया था। अब इस मामले में सूरज के पिता ने सितारगंज कोतवाली पहुँच कर नशा मुक्ति केंद्र संचालक के खिलाफ उनके पुत्र की हत्या की पुलिस को तहरीर सौंप कर न्याय की गुहार लगाई है।

वही मीडिया से रूबरू होते हुए सूरज के पिता ने कहा कि 15 मई को उन्होंने अपने बेटे को सितारगंज के न्यू लाइफ नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था लेकिन 21 मई को उन्हें नशा मुक्ति केंद्र से फोन आया कि उनके पुत्र की तबियत खराब है सितारगंज में सही हॉस्पिटल ना होने के चलते वह उसे पीलीभीत हॉस्पिटल लेकर आये है।वह जब अपनी पत्नी को लेकर तुंरत चकरपुर से पीलीभीत को निकले तो उनके पास फिर नशा मुक्ति केंद्र संचालक का फोन आया कि उनके पुत्र की मृत्यु हो चुकी है।जब उनके घर सूरज का शव पहुँचा तो उसके शरीर मे गम्भीर चोट के निशान थे साथ ही उसका हाथ व पैर टूटा हुआ था।उनके बेटे के शव को देखकर साफ लग रहा था कि उसकी मारपीट कर बेहरहमी से हत्या की गई है।उस समय भी उन्होंने सितारगंज पुलिस से मुकदमे को लेकर संपर्क किया तो पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तहरीर लिखने की बात कही थी।

इसलिए पीएम रिपोर्ट आने के बाद आज उन्होंने सितारगंज कोतवाली पहुँच पुलिस को नशा मुक्ति केंद्र न्यू लाइफ संचालक के खिलाफ तहरीर सौंपी है।वही सूरज के पिता ने बताया की सितारगंज पुलिस ने उन्हें आश्वाशन दिया है कि पीएम रिपोर्ट में डेथ का कारण स्पष्ट नही आया है।वही बिसरा रिपोर्ट आने का इंतजार करते है।तभी अग्रिम वैधानिक कार्यवाही अमल में लायेंगे।

सूरज के पिता ने बताया की पुलिस ने भी माना है कि सूरज के साथ गम्भीर तरीके से मारपीट की गई है।इसलिए पुलिस साक्ष्यों के आधार पर कार्यवाही करेगी ऐसा पुलिस ने उन्हें आश्वाशन दिया है।वह चाहते है कि उनके इकलौते बेटे व चार बहनों के इकलौते भाई को जिन दरिंदो ने बेहरहमी से मारा है।उनके खिलाफ पुलिस सख्त से कार्यवाही करें।

Comments are closed.