The Top Ten News
The Best News Portal of India

देहरादून में कॉलेज देखो सारथी मेगा एडमिशन फेयर 20-21 मई को

 

दी टॉप टेन न्यूज देहरादून

देहरादून- भारत के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद उच्च शिक्षा प्रदाता कॉलेजदेखो ने 12वीं में पास छात्रों के लिए देश के जाने माने कॉलेजो में अपने पसंदीदा कोर्स करने के लिए कॉलेजदेखो सारथी मेगा एडमिशन प्रातः 10 बजे से 20 और 21 मई को होटल सैफरन लीफ, देहरादून में आयोजन करने जा रहा है।

इससे पूर्व यह मेगा एडमिशन आगरा में आयोजित किया गया। कार्यक्रम को छात्रों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली। मेले के दौरान छात्रों को उच्च शिक्षा के सपनों को साकार करने और करियर की संभावनाओं के बारे में तकनीक उन्मुख मार्गदर्शन पाने का मौका मिला।

इस मेले के दौरान कॉलेजदेखो के चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर अभिनव उपाध्याय ने ज़िले के मेधावी छात्रों को सम्मानित किया। छात्रों को उनकी उपलब्धियों के लिए मैडल और सर्टिफिकेट दिए गए। छात्रों ने परीक्षा की तैयारी और करियर के बारे में अन्य छात्रों के साथ बातचीत की। अभिनव ने आगरा के छात्रों को करियर के बारे में मुख्य सलाह भी दी।

देश भर के 52 हजार से अधिक कॉलेजों में एडमिशन के लिए छात्रों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है, कॉलेजदेखो हर सामाजिक-आर्थिक वर्ग एवं हर अकादमिक बैकग्राउंड से जुड़े छात्रों की समस्याओं को हल करने के लिए तत्पर है। इस मेले के दौरान ऑन स्पॉट काउन्सलिंग सत्र भी आयोजित किए जायेंगे। जहां इंजीनियरिंग, इन्फोर्मेशन टेक्नोलॉजी, मैनेजमेन्ट, फार्मेसी, नर्सिंग, पैरामेडिकल, होटल मैनेजमेन्ट, मास कम्युनिकेशन, कॉमर्स, एग्रीकल्चर आदि सभी विषयों में कोर्सेज़ को कवर किया गया।

रूचिर अरोड़ा, सीईओ, कॉलेजदेखो ने बताया कि “कॉलेजदेखो देश में उच्च शिक्षा के क्षेत्र में बदलाव लाना चाहते हैं, हमारा मानना है कि सभी छात्रों को करियर के लिए पेशेवर मार्गदर्शन मिलना चाहिए। हम तकनीक एवं जन संपर्क के साथ छात्रों की हर समस्या को हल करने के लिए तत्पर हैं।”

Comments are closed.