The Top Ten News
The Best News Portal of India

देहरादून के पॉश इलाके में डिप्टी एसपी की पत्नी की हत्या से फैली सनसनी

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून: देहरादून के डालनवाला क्षेत्र में हत्या की वारदात से सनसनी फ़ैल गई यहां बलबीर रोड पर जज कॉलोनी में भागीरथी एनक्लेव में रहने वाले डिप्टी एसपी मलखान सिंह की पत्नी बबीता रानी की हत्या हुई है।

अभी तक ऐसा माना जा रहा है कि यह हत्या खुद बबीता रानी के बेटे आदित्य ने की है

मुरादाबाद जिले में तैनात हैं डिप्टी एसपी मलखान सिंह का परिवार यहां जज कालोनी में रहता है मलखान सिंह के दो बेटे है एक बेटा दिल्ली में नौकरी करता है वहीं उनकी पत्नी बबीता रानी और दूसरा बेटा आदित्य यहां देहरादून में रहते है।


डिप्टी एस पी मलखान सिंह ने जब अपने घर में फोन किया और यहां से कोई जवाब नहीं मिला तो वह खुद आज मुरादाबाद से देहरादून पहुंच गए घर पहुंच कर उन्होंने देखा उनकी पत्नी बबीता रानी मृत अवस्था में घर में पड़ी हुई है तो उन्होंने पुलिस को फोन किया। इस वारदात की सूचना मिलते ही कप्तान अजय सिंह खुद मौके पर पहुंचे।

माना जा रहा है कि यह हत्या देर रात या फिर सुबह-सुबह हुई है।वहीं मां की हत्या के बाद आरोपी बेटे ने आत्महत्या का प्रयास भी किया. पुलिस ने हत्या के आरोपी आदित्य को इलाज के लिए कोरोनेशन अस्पताल में में भर्ती कराया है।

पुलिस के अनुसार, आसपास के लोगों का कहना है कि आरोपी की मानसिक स्थिति सही नहीं है. उसका इलाज चल रहा है. आरोपी एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था, वो बीच में ही पढ़ाई छोड़कर घर आ गया था।

Comments are closed.

Verified by MonsterInsights