The Top Ten News
The Best News Portal of India

टनकपुर के नायकगोठ में पार्टी के दौरान विवाद,युवा व्यवसायी की स्कोर्पियो की क्षतिग्रस्त

व्वसायी दीपक सिंह उर्फ विट्ठल ने वाहन क्षतिग्रस्त करने वालो पर की कार्यवाही की मांग

दी टॉप टैन न्यूज़(टनकपुर)- टनकपुर के नायक गोठ गांव में सोमवार की शाम पार्टी के दौरान कुछ लोगो मे  विवाद का मामला सामने आया था। जिससे पार्टी में डीजे में जंहा जमकर हंगामा हुआ था। वही बाद में कुछ लोगो द्वारा पथराव करने पर टनकपुर के युवा व्यवसायी दीपक सिंह उर्फ विट्ठल की स्कोर्पियो क्षतिग्रस्त हो गई थी।पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगो पर चालानी कार्यवाही कर अपनी कार्यवाही की इतिश्री कर दी थी।

वही अब इस मामले में युवा व्यवसायी दीपक सिंह उर्फ विट्ठल ने अपने भतीजे राज सिंह के द्वारा टनकपुर पुलिस को तहरीर दी है। जिसमे युवा व्यवसायी की गाड़ी को बेवजह क्षतिग्रस्त करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई है। लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा इस मामले में तहरीर पर मुकदमा दर्ज नही किया गया है।
वही पीड़ित व्यवसायी दीपक सिंह का कहना है कि उनका भतीजा उनकी स्कोर्पियो uko3b 1011 को टनकपुर बाजार स्थित उनके बैंक ऑफ बड़ौदा के पास स्थित ऑफिस से ला रहा था। जिसे कुछ लोगो ने रास्ते में रोक कुछ लोगो ने बेवजह उनकी गाड़ी को निशाना बना क्षतिग्रस्त किया है। वह चाहते है कि पुलिस उनके साथ न्याय करे व उनके वाहन में तोड़फोड़ करने वालो के खिलाफ कार्यवाही करे।फिलहाल इस मामले में स्थानीय पुलिस ने अभी तक वाहन तोड़फोड़ करने वालो के खिलाफ फिलहाल कोई कार्यवाही नहीं की है। ओर ना ही व्यवसाई दीपक सिंह के भतीजे द्वारा दी गई शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं यह मामला भी चर्चाओं में है कि कुछ लोगो ने व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा के चलते ही दीपक सिंह के स्कॉर्पियो वाहन को निशाना बनाया है।

Comments are closed.

Verified by MonsterInsights