The Top Ten News
The Best News Portal of India

चमोली में आज शाम धूल भरी आंधी से लोग हुए परेशान,और लांगसू में पेड़ गिरने से एक व्यक्ति की मौत

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

चमोली – प्रदेश में आजकल मौसम के मिज़ाज बदल रहे है ।प्रदेश के मैदानी क्षेत्रों में तेज धूप के साथ गर्मी बढ़ रही है और तेज गर्म हवाओं ने लोगो को जहां परेशान कर रखा है वहीं आज मंगलवार को उत्तराखंड के सीमांत जनपद चमोली में तेज धूल भरी आंधी चलने से धूल मिट्टी के गुबार से दुकानों भर गई और सड़क पर चलने वालों लोगो के अचानक आये इस तूफान से जान बचाने को इधर उधर भागने से अफ़रातफ़री का माहौल हो गया और लंगासू के पास पेड़ गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

चमोली जिले में करीब सांय पांच बजे के करीब तेज आंधी तूफान से अचानक लंगासू मे पेड गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। आपको बता दें कि चमोली जिले के कई क्षेत्रों के आसपास तेज तूफान के आने से चारों ओर धूल के गुबार ने यहां दुकानदारों व आम लोगों को मुसीबत में डाल दिया।

लोग तूफान और धूल धक्खड से बचने के लिए दुकानों में घुसने लगे इससे दुकानदारों को अपना बाहर सजाए सामानों को संभालने में भी भारी दिक्कतें उठानी पडी।कई दुकानों बाहर लगे सामान धूल और कबाड से पट गए।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलने वाला यातायात कुछ देर जहाँ का तहां ठप्प हो गया क्योंकि तेज आंधी ओर उडती धूल से कूछ भी दिखाई नहीं दे रहा था।इस दौरान बाराती भी जहां तहाँ शरण लेने के लिए विवश दिखाई दिए। यह तेज आंधी करीब आधे घंटे से भी ऊपर रही,हालांकि उसके बाद तेज गर्जना के साथ हल्की बूंदाबादी होने से लोगों ने राहत की सांस ली।

Comments are closed.