The Top Ten News
The Best News Portal of India

खानपान के शौकीनों के लिए रोमियो लेन ने देहरादून में 9वें आउटलेट की शुरुआत की

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून : प्रकृति की धरोहर के रूप में मशहूर देहरादून शहर में खानपान के शौकीनों के लिए प्रतिष्ठित रोमियो लेन ने अपने 9वें रेस्तरां की शुरूआत कर दी है। रोमियो लेन आउटलेट में आने वाले स्वाद और जायके को एक यादगार उपलब्धि के तौर पर बयां कर रहे हैं। रेस्तरां में सेहतमंद जीवन जीने के लिए खानपान की प्रस्तुतियों का विशेष ध्यान रखा गया है।

रोमियो लेन ब्रांड के चेयरमैन सौरभ लूथरा ने कहा है कि उत्तराखंड राज्य की राजधानी देहरादून में आउटलेट खोले जाने की धारणा की बात की जाए तो प्रकृति की सुंदरता के बीच खानपान के शौकीन लोगों को स्वास्थ्यवर्धक शानदार डिस परोसना हमारा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि रोमियो लेन में आने वाला हर ग्राहक की खानपान की अनुभूति को यादगार बनाये जाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रोमियो लेन रेस्तरां में आने के बाद हर ग्राहक को शुकून और सकारात्मक ऊर्जा का अहसास मिलेगा। रोमियो लेन के देहरादून रेस्तरां में स्वाद और पर्यावरण का अद्भूत मिश्रण बनाने की पहल की गई है।

रोमियो लेन देहरादून के फ्रैंचाइज ओनर अनीश विरमानी ने बताया कि रोमियो लेन का रेस्तरां देहरादून शहर की नाइट लाइफ को नए तरीके से परिभाषित करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि रेस्तरां में बेहतरीन खाने के साथ ड्रिंक के शौकीनों के लिए कॉकटेल्स को बहुत उम्दा तरीके से तैयार किया गया है। रेस्तरां में खुशनुमा माहौल बनाने के लिए कर्मचारियों को खासतौर से तैयार किया गया है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के लिए उत्तम मानी जाने वाली उत्तराखंड की फेमस डिसज को भी रेस्तरां में परोसा जाएगा।

देश के कई बड़े शहरों में खास पहचान बना चुका है रोमियो लेन

रोमियो लेन के रेस्तरां श्रंखला की शुरूआत वर्ष 2019 में हुई। तब से लेकर आज तक देश के कई बड़ों शहरों में खानपान को लेकर रोमियो लेन अपनी अलग और विशेष पहचान बना चुका है। रोमियो लेन अपने स्वादिष्ट व्यंजनों के अलावा रेस्तरां के भीतर की लुभावनी बनावट के लिए भी प्रसिद्धि पा रहा है। रेस्तरां में परोसे जाने वाले खाने और कॉक्टेल में ताजी और स्वास्थ्यवर्द्धक सामाग्रियों का विशेष ध्यान रखा जाता है।

Comments are closed.

Verified by MonsterInsights