The Top Ten News
The Best News Portal of India

खटीमा में कलयुगी माँ ने की अपनी दुधमुंही बच्ची की हत्या


पति पत्नी का आपसी तनाव बना मासूम की हत्या का कारण

दी टॉप टेन न्यूज(खटीमा)- उधम सिंह जिले के एडिशनल एसपी देवेंद्र पींचा द्वारा खटीमा कोतवाली में पहुँच एक माह की बच्ची की हत्या मामले का खुलासा किया गया है। अपनी ही बच्ची की हत्या करने वाली माँ व उसके पति को पुलिस ने जंहा गिरफ्तार कर लिया है।वही अभी तक बच्ची का शव बरामद नही हो पाया है।
मासूम दुधमुंही बच्ची की हत्या मामले में एडिशनल एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि 16 तारीख को खटीमा के चकरपुर पचौरिया गांव निवासी गोविंद प्रसाद ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी 28 दिन की बच्ची रात को उसके घर से उठा ले गया। जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। लापता बच्ची के माता पिता से सख्ती के साथ पूछताछ करने पर पता चला कि बच्ची की माँ निशा उर्फ नगमा ने ही पति से अनबन होने पर आवेश में आ अपनी बच्ची की मुंह दबा के हत्या कर दी। बाद में बच्ची की माँ ने अपने पति विजय के साथ मिलकर बच्ची के शव को गांव के बगल से बहने वाली शारदा नहर में फेंक दिया था।
वही एडिशनल एसपी देवेंद्र पींचा के अनुसार मासूम बच्ची प्रियानशिका की हत्या के पीछे मुख्य वजह पति पत्नी में आपस मे शक की वजह से अक्सर झगड़ा होना बताया गया है।अलग अलग सम्प्रदाय के गोविंद व निशा उर्फ नगमा के बीच जंहा प्रेम विवाह हुआ था। वही आपस मे शक की वजह से बड़े विवाद ने अपनी की मासूम बेटी का हत्यारा बना उन्हें आज सलाखों के पीछे भेज दिया। पुलिस जंहा मासूम बच्ची के शव को शारदा नहर में ढूढने का प्रयास कर रही है।वही पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

Comments are closed.

Verified by MonsterInsights