The Top Ten News
The Best News Portal of India

खटीमा पुलिस ने 36 घंटे में किया मंदीप हत्याकांड का खुलासा

खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी व एएसपी की नगद पुरस्कार देने की घोषणा

दी टॉप टेन न्यूज(खटीमा)- खटीमा कोतवाली पुलिस ने 36 घंटे के अंदर मंदीप हत्या काण्ड का पर्दाफाश कर बड़ी सफलता हासिल की है।गुरुवार की रात्रि नदंना नहर के पास मंदीप राणा का पुलिस को शव मिला था। शव की पहचान जंहा गोसिकुंवा गांव  निवासी मंदीप के रूप में पुलिस को हुई थी। वहीं मृतक के शरीर में मिले धारदार हथियार के निशान से पुलिस ने युवक की हत्या की आशंका व्यक्त कर अपनी जांच शुरू कर दी थी।

वहीं खटीमा पुलिस ने मात्र 36 घंटे के भीतर ही इस हत्या कांड का खुलासा कर दिया है। मंदीप हत्या काण्ड का खुलासा करने खटीमा पहुंचे एडिश्नल एसपी देवेन्द्र पिंचा ने कहा कि
मनदीप की पत्नी के पूर्व पति श्याम सिंह और उसके साथियों ने मिलकर मनदीप की हत्या की थी।मनदीप की पत्नी पूजा पहले श्याम सिंह के साथ विवाहित थी लेकिन मनदीप ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर शादी कर ली थी।तभी से श्याम सिंह मंदीप से रंजिश रखता था।पूजा के पूर्व पति श्याम सिंह मंदीप को सबक सिखाने की फ़िराक में रहता था।

जिस पर श्याम सिंह ने मौका मिलते ही गुरुवार कि रात चकरपुर नदंना नहर के पास अपने साथियों शेर सिंह व प्रमोद के साथ मिलकर मंदीप के हत्याकांड को अंजाम दिया था।जिस पर खटीमा पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं हत्याकांड का खुलासा करने वाले पुलिस टीम को एसएसपी द्वारा 2500₹ तथा एएसपी पिंचा द्वारा 1500 ₹ का इनाम पुरस्कार स्वरूप देने की घोषणा की गई है।वहीं खुलासा करने वाली टीम में पुलिस क्षेत्राधिकारी एमसी बिंजोला, प्रभारी निरीक्षक संजय पाठक, एसएस आई देवेन्द्र गौरव, उ० नि० अनिल उपाध्याय, उ ० नि ० राजेन्द्र पंत, कांस्टेबल संजय   शर्मा , महेंद्र डंगवाल, गणेश गिरी,मोहसिन खान, प्रेम प्रकाश,नरेश कुमार, दिनेश खड़ायत, के अलावा एस ओजी टीम के उमेश राज व नासिर खान आदि टीम शामिल थी।

Comments are closed.

Verified by MonsterInsights