The Top Ten News
The Best News Portal of India

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने रुद्रपुर स्थित भाजपा जिला कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ की बैठक

सभी लोग महर्षि वाल्मीकि जी के जीवन से ले प्रेरणा -रेखा आर्या

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

रुद्रपुर-रविवार को महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्या रुद्रपुर पहुंची जहाँ जगह -जगह पर पार्टी कार्यकर्ताओ ने कैबिनेट मंत्री का भव्य स्वागत किया. स्वागत पश्चात कैबिनेट मंत्री रुद्रपुर स्थित भाजपा जिला कार्यालय पहुंची जहाँ पर सर्वप्रथम उन्होंने महर्षि वाल्मीकि जी की जयंती के अवसर पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

जिला कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ बैठक में मंत्री रेखा आर्या ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों के लिए तैयार रहने और पार्टी के विकास कार्यों को हर घर तक पहुँचाने की बात कही. उन्होंने कहा की सरकार की जो भी जनकल्याणकारी योजनाए हैं उन्हें आम जनमानस तक पहुँचाने का कार्य सभी कार्यकर्ता करें. साथ ही उन्होंने कहा कि आज सरकार को 6 माह पूरे होने को आये हैं इस दौरान भारतीय जनता पार्टी ने अपने चुनाव में जो भी वादे किये उन्हें हमारी सरकार पूरा कर रही है।

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि उनके विभाग के जरिये आज खेल छात्रवर्ती योजना, वातसल्य योजना, अन्तोदय परिवारों को तीन गैस सिलेंडर देने की योजना सहित कई ऐसी योजनाए हैं जिनका लाभ लोगो को मिल रहा है।

वही रुद्रपुर प्रवास के दौरान कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने महर्षि वाल्मीकी जयंती के उपलक्ष में रुद्रपुर के रम्पुरा और गाँधी कॉलोनी स्थित वाल्मीकि मंदिर गई,जहाँ पर पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता ने आत्मीयता के साथ उनका भव्य स्वागत किया.इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मीकि जी का आशीर्वाद प्राप्त किया. कार्यक्रम में छोटी बालिकाओं द्वारा मनमोहक सुन्दर प्रस्तुतियाँ दी गईं. इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने भगवान वाल्मीकि जी से सभी के सुखद, निरोगी, उज्जवल एवं खुशहाल जीवन की कामना की।

इस अवसर पर मेयर रामपाल प्रदेश मंत्री भाजपा विकास शर्मा ,अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समीर आर्य जिला उपाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा अंकित कुमार पूर्व जिला महामंत्री भारत भूषण चुघ भाजपा नेता दीपक गुलाटी जिला उपाध्यक्ष अंबिक चौधरी मंडी चेयरमैन के के दास पार्षद शालिनी बोरा महर्षि वाल्मीकि मंदिर सेवा समिति के अध्यक्ष बिट्टू वाल्मीकि सहित पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय जनता उपस्थित रही।

Comments are closed.

Verified by MonsterInsights