लो जी अब इन्होंने भी कांग्रेस से काटी कन्नी,सूत्रों के अनुसार जल्द रंगेंगे भगवा के रंग में

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून :तीन बार के विधायक और कैबिनेट मंत्री रहे दिनेश अग्रवाल ने कांग्रेस पार्टी से किनारा कर लिया है।दिनेश अग्रवाल ने अपने लैटर हेड में प्रदेश अध्यक्ष को अपना पार्टी सदस्यता से त्याग पत्र सौंपा है।अग्रवाल ने अपने त्यागपत्र में लिखा है कीआपको अवगत कराना चाहता हूं कि मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र दे रहा हूं। कृपया स्वीकार करने का कष्ट करें।

सूत्रों के अनुसार दिनेश अग्रवाल भी रविवार को अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले सकते है।इस बात का इशारा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी आज अपने बयान में कर चुके थे।

अब सवाल यह है कि एक तरफ तो कांग्रेस का कुनबा खाली होता जा रहा है और भाजपा खेमे में दल बदलुओं की भीड़ बढ़ती जा रही है। वर्तमान में यह दल बदलू जिस पार्टी में फले फूले और सालों साल विधायक मंत्री रहे अब चुनावी दंगल में उसे कमजोर बनाकर जा रहे है।हो सकता है आने वाले समय में यह भारतीय जनता पार्टी के लिए भी सर का दर्द न बन जाए।

यह आयातित उम्मीदवार आने वाले समय में उन कार्यकर्ताओं में असंतोष पैदा कर सकते है जो सालों से झंडा और डंडा उठाए इस उम्मीद में चल रहे है की आने वाले समय पार्टी उनको दायित्व सौपेगी।फिलहाल वर्तमान में कांग्रेस नेताओं का आगमन बीजेपी के लिए बड़ा संतोष हो सकता हो लेकिन आने वाले समय में बीजेपी परिवार में यह कांग्रेसी बड़ा असंतोष ना पैदा कर दे।फिलहाल आने वाला वक्त में भगवा रंग में रंगते कांग्रेसी क्या रंग दिखलाएंगे यह आने वाला वक्त बताएगा।

Verified by MonsterInsights