The Top Ten News
The Best News Portal of India

सांसद अजय टम्टा ने नेपाल बॉर्डर पर कोरोना के मद्देनजर मेडिकल कैम्प का किया निरीक्षण


एम्स से चंपावत व पिथौरागढ़ जनपदों में कोरोना को लेकर पहुचेंगी डॉक्टर्स की टीम


दी टॉप टैन न्यूज़(बनबसा)- चीन में फैले जानलेवा कोरोना वायरस पर भारत सरकार जंहा अलर्ट पर बनी हुई है। वही उत्तराखण्ड की बनबसा नेपाल सीमा पर उत्तराखण्ड सरकार ने भी नेपाल से आने वाले लोगो की स्क्रीनिग के लिए डॉक्टर की संख्या को बड़ा दिया है।वही अब नेपाल सीमा पर कोरोना को लेकर भारत सरकार की जारी एडवाइजरी के हिसाब से स्वास्थ्य विभाग कितना अलर्ट है इसका जायजा लेने अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र के सांसद अजय टम्टा बनबसा नेपाल सीमा पर पहुँचे।

सांसद अजय टम्टा ने कोरोना स्क्रिनिग को लेकर बनी मेडिकल चौकियों का जहां निरीक्षण किया। साथ ही मौके पर चिकित्सा अधिकारियों से कोरोना के सक्रमण को भारत मे रोकने को लेकर किस तरह कदम उठाए जा रहे है उसकी जानकारी ली। साथ ही सांसद अजय टम्टा ने जानलेवा कोरोना वायरस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम को पूरी तरह सजग रहने के भी निर्देश दिए। 
वही मीडिया से रूबरू होते हुए सांसद टम्टा ने कहा कि भारत की सीमाएं चीन व नेपाल से लगती है इसलिए चीन में फैले कोरोना वायरस को लेकर हमे सजग होने की आवश्यकता है। बनबसा बॉर्डर पर कोरोना को लेकर मेडिकल चौकियां बनी हुई है।वही भारत सरकार एम्स के डॉक्टरों का एक दल भी चम्पावत व पिथौरागढ़ जिले की नेपाल सीमाओं में भेजने जा रहा है। जो कि मेडिकल की नई तकनीक की जानकारी दे लोगो को बताएंगे कि कैसे हम लोग खतनाक व जानलेवा कोरोना वायरस से बच सकते है।
वही इस दौरान सांसद अजय टम्टा के साथ चंपावत जिलाध्यक्ष दीपक पाठक, सांसद प्रतिनिधि संजय जोशी,पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष बनबसा संजय अग्रवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष थपलियाल,पप्पू ठाकुर,महेश मुरारी,राम दत्त जोशी, दीपक चंद,प्रकाश पांडे के अलावा दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Comments are closed.