The Top Ten News
The Best News Portal of India

सड़क से जुड़ा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का गांव हड़खोला

एसडीएम सहित तमाम अधिकारी पहुंचे गांव सितंबर माह में गांव में रात्रि प्रवास करेंगे मुख्यमंत्री

दी टॉप टेन न्यूज़ पिथौरागढ़

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का गांव हड़खोला शनिवार को सड़क से जुड़ गया। डीडीहाट के एसडीएम सहित विभागीय अधिकारियों ने गांव पहुंचकर नवनिर्मित सड़क का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री सितंबर माह में एक दिवसीय प्रवास पर अपने गांव आयेंगे।
मुख्यमंत्री के रू प में कार्यभार संभालने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों से उनकी समस्याएं पूछी थी। ग्रामीणों ने सड़क नहीं होने के कारण होने वाली परेशानियां अधिकारियों के सम्मुख रखी थी। इसके बाद लोक निर्माण विभाग ने बंदरलीमा से हड़खोला गांव तक सड़क निर्माण का कार्य शुरू कराया। करीब चार किमी. लंबी सड़क का कार्य शनिवार को पूरा हो गया। गांव की सीमा तक सड़क पहुंच गई है।

मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में हेमराज बिष्ट, एसडीएम केएन गोस्वामी, अस्कोट लोनिवि के अधिशासी अभियंता आशुतोष और राजस्व कर्मी वाहनों से गांव पहुंचे। मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम को लेकर सड़क की स्थिति देखी गई। अधिकारियों ने ग्रामीणों से अन्य समस्याओं की जानकारी भी ली। देहरादून से आए मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि हेमराज बिष्ट ने बताया कि सितंबर माह में मुख्यमंत्री तीन दिवसीय प्रवास पर पिथौरागढ़ आयेंगे। इसमें एक रात्रि वे अपने गांव में प्रवास करेंगे। गांव तक सड़क पहुंच जाने से ग्रामीण गदगद हैं।

Comments are closed.