The Top Ten News
The Best News Portal of India

शहीद गोकर्ण सिंह चुफाल का सोमवार सुबह होगा अंतिम संस्कार

कश्मीर के बारामुला में उड़ी सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में हुए थे शहीद

धारचूला विधायक हरीश धामी पहुंचे शहीद के गांव श्रद्धांजलि दे पुष्प किए अर्पित सोमवार अंतिम संस्कार में होंगे शामिल

दी टॉप टेन न्यूज़ पिथौरागढ़

सीजफायर का उल्लंघन कर पाकिस्तानी गोलाबारी में शहीद हुए हवलदार गोकर्ण सिंह चुफाल का अंतिम संस्कार सोमवार की सुबह किया जाएगा मुनस्यारी ब्लाक के नापड़ गांव निवासी हवलदार गोकर्ण सिंह चुफाल के पार्थिव शरीर को रविवार को वायु सेना के हेलीकॉप्टर से मुनस्यारी हेलीपैड पर उतारा गया था वहां से सेना के वाहन द्वारा पार्थिव शरीर  को पैतृक गांव  स्थित घर ले जाया गया है।

शहीद की पत्नी गीता देवी अपने बच्चों मनीष और आकांक्षा के साथ बरेली में रहती हैं जो सेना की सहायता से अपने  पैतृक गांव  पहुंच गई हैं ।

धारचूला के विधायक हरीश धामी तहसीलदार दिनेश जोशी और एसओ आसिफ खान द्वारा शहीद को सलामी दी गई शहीद का पार्थिव शरीर रविवार रात को उनके नापड़ गांव स्थित घर पर ही अंतिम दर्शनों के लिए रखा जाएगा।

शहीद हवलदार गोकर्ण सिंह चुफाल के अंतिम दर्शनों के लिए धारचूला विधायक हरीश धामी ने शहीद के गांव पहुंचकर पार्थिव शरीर को सलामी दी और पुष्प अर्पित किए विधायक सोमवार को शहीद के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।
विधायक धामी ने कहा कि इस दुख की घड़ी में वह शहीद के परिवार के साथ हैं उन्होंने शहीद की पत्नी गीता देवी बच्चों और भाई को सांत्वना दी और कहा कि मैं आपके परिवार की हर संभव मदद करूंगा मुझे गर्व है कि मैं शहीद हवलदार गोकर्ण सिंह चुफाल के क्षेत्र का निवासी हूं उन्होंने देश की रक्षा के लिए शहादत दी है मुझे उन पर गर्व है।

शहीद का अंतिम संस्कार सोमवार की सुबह 8:00 बजे रामगंगा और भुज गढ़ के संगम स्थल नाचनी विकासखंड मुनस्यारी तल्ला जोहार में होगा।

Comments are closed.