The Top Ten News
The Best News Portal of India

विधायक पुष्कर धामी ने तिरंगा यात्रा निकाल मनाया 370 हटाने का जश्न

भाजपा की तिरंगा यात्रा में पूर्व सैनिक व सैकड़ो भाजपाई हुए शामिल

दीपक फुलेरा

खटीमा– केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर में 370 व 35A को खत्म करने के ऐतिहासिक फैसले की खुशी में सीमांत क्षेत्र खटीमा में तिरंगा यात्रा का भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजन किया गया। खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में निकली तिरंगा यात्रा के आयोजन के मौके पर भाजपा द्वारा सीमान्त क्षेत्र के भूतपूर्व सैनिकों और सीमा पर देश के लिए जान देने वाले वीर सैनिकों की वीरांगनाओं को भी शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

मोदी सरकार के जम्मू कश्मीर में 370 व 35 A हटाये जाने के ऐतिहासिक फैसले के बाद देश भर मे जश्न का माहौल लगातार बना हुआ है। सीमान्त क्षेत्र खटीमा में भी भाजपा ने कश्मीर से 370 हटाए जाने की खुशी मनाते हुए पूरे सीमान्त क्षेत्र में तिरंगा यात्रा निकाल जश्न मनाया। इस तिरंगा यात्रा बाइक रैली में भारतीय जनता पार्टी के सेकड़ो कार्यकर्ताओ ने शिरकत की। वही इस आयोजन के अवसर पर खटीमा क्षेत्र की वीर वीरांगनाओं और भूतपूर्व सैनिकों को शाल उढ़ाकर सम्मानीत भी किया गया। भाजपा की तिरंगा यात्रा में पड़ोसी देश नेपाल से तिरंगा यात्रा में शामिल होने आये प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों का भी माला पहनाकर क्षेत्रीय विधायक पुष्कर धामी ने स्वागत किया।मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले 370 को कश्मीर से हटाए जाने की खुसी में 
तिरंगा यात्रा का अपनी विधानसभा खटीमा में आयोजन कर रहे विधायक पुष्कर धामी ने कहा कि सरकार ने 70 सालों के इंतजार के बाद जम्मू कश्मीर से 370 व 35 A हटाकर देशवासियों को जश्न मनाने का अवसर दिया है। कश्मीर की रक्षा को अभी तक लगभग 43 हजार के लगभग जान गवाने वाले उन वीर सेनिको की आत्मा को भी आज मोदी सरकार के इस फैसले से शांति मिली होगी। इसलिए खटीमा में मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले की खुशी में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है। वही विधायक पुष्कर सिंह धामी ने तिरंगा यात्रा को कश्मीर की रक्षा को शहादत देने वाले वीर सैनिकों को समर्पित किया।साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के कश्मीर पर लिए गए इस ऐतिहासिक फैसले पर आभार भी जताया।

Comments are closed.