The Top Ten News
The Best News Portal of India

बनबसा में 21 सितम्बर से होगा सेना भर्ती रैली का आगाज

कुमाऊँ के युवाओ को मिलेगा सेना में भर्ती का मौका

दीपक फुलेरा-

दी टॉप टैन न्यूज़(बनबसा)- चम्पावत जिले के बनबसा आर्मी केंट में 21 सितम्बर से सेना भर्ती का आगाज होने जा रहा है। आर्मी रिक्रूटमेंट ऑफिस  पिथौरागढ़ द्वारा आयोजित सेना भर्ती रैली 21 सितम्बर से 30 सितम्बर तक कुमाऊं के सभी जिलों के अभियर्थियों के लिए आयोजित की गई है।

बनबसा आर्मी छावनी में 21 सितम्बर से आयोजित होने वाली सेना भर्ती रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।आर्मी  रिक्रूटमेंट ऑफिस पिथौरागढ़ द्वारा आयोजित थल सेना की इस में कुमाऊं भर के युवाओ को सेना में भर्ती होने का मौका दिया जा रहा है। 21 सितम्बर से शुरू हो रही सेना भर्ती में पहले दिन पिथौरागढ़ के युवाओं के लिए भर्ती का आयोजन किया जाएगा। वही जंहा सेना भर्ती की तैयारियों को एआरओ पिथौरागढ़ व स्थानीय प्रशासन ने अमली जामा पहना दिया है। वही हम आपको बता दे कि 21 सितम्बर को पिथौरागढ़,23 को चम्पावत,24 को बागेश्वर,25 को अल्मोड़ा,27 को नैनीताल व 29 को उधम सिंह नगर जनपत के अभियर्थियों के लिए सेना भर्ती का आयोजन किया गया है।

इस सेना भर्ती रैली में सैनिक जीडी,सैनिक क्लर्क,सैनिक नर्सिग असिस्टेंट,सैनिक तकनीकी,सैनिक ट्रेडमैन आदि वर्गों में युवाओ को भर्ती होने का मौका मिलने जा रहा है। सेना भर्ती के लिए बनबसा पहुँच रहे युवाओ में भर्ती को लेकर भी खासा उत्साह देखा जा रहा है।वही शांति पूर्ण भर्ती के लिए बनबसा व टनकपुर पुलिस ने कमान सँभाल रखी है। साथ ही बाहर से भी पुलिस फोर्स बुलाई गई है। बच्चो के आवागमन हेतु जंहा ट्रैक्सी व बस मुहैया कराने की परिवहन विभाग को जिम्मेदारी सौंपी गई है। वही भर्ती में कुमाऊं भर से पहुँचने वाले युवाओ के रुकने के लिए स्थानीय प्रशासन ने होटल धर्मशाला आदि की व्यवस्थाओं को दुरस्त किया हुआ है। साथ ही निष्पक्ष सेना भर्ती को लेकर एआरओ पिथौरागढ़ से आई टीम बनबसा आर्मी केंट में अपनी तैयारियों को अमलीजामा पहना कर पूरी तरह मुस्तेत है।

Comments are closed.