The Top Ten News
The Best News Portal of India

फ़राज़ के ‘डेड्रीम’ के साथ पंजाबी पॉप के सुहाने सफर पर जाने को हो जाएं तैयार

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून : संगीत का ऐसा सुहाना सफर जहां उभरते पंजाबी पॉप गायक-निर्माता, फ़राज़ अपने एल्बम ‘डेड्रीम’ के लॉन्च के साथ श्रोताओं को पंजाबी पॉप की रोमांच भरी दुनियां में ले जाने को तैयार हैं। आकर्षक बीट्स, प्रासंगिक गीत और एक अनूठी ध्वनि के मिश्रण के साथ यह एल्बम पंजाबी पॉप शैली में पूरी तरह से धमाल मचाने को तैयार है।

छह ट्रैक ‘गैलन’, ‘डेंजरस’, ‘लेट इट गो’, ‘बावले से’, ‘नशा होने दो’ और ‘खराब कर गई’ जो कुछ अबीर पर भी फिल्माए गए हैं उनमें फ़राज़ ने हर एक ट्रैक में ख़ास मिश्रण के जादू से मानो जान सी फ़ुक दी हो। इनमें बीट्स का एक ऐसा गहन अनुभव तैयार किया है, जो पारंपरिक शैलियों की सीमाओं को पार कर जाता है। इन ट्रैकों की धुनें ऐसी मनोरम क्षणों के ताने-बाने बड़ी सहजता से बुनती हैं, लगता है आप किसी रात लम्बी ड्राइव पर निकले हो या आपके घर पर कुछ भूले बिसरे दिन लौट आएं हों।

दुनिया भर के कलाकारों की विविध श्रृंखला से प्रेरित होकर फ़राज़ ने इन प्रभावों को बड़ी सफ़लता से अपनी ध्वनियों में शामिल किया है, जिसके परिणाम स्वरूप ‘डेड्रीम’ बना है।

अपने एल्बम के रिलीज़ पर भावुक होते हुए फ़राज़ ने कहा, यह मेरे लिए एक बहुत ही खास एल्बम है। मैं हमेशा से ऐसे ट्रैक बनाना चाहता था जो लोगों के दैनिक जीवन से जुड़े हों और ‘डेड्रीम’ के साथ मैंने ऐसा ही किया है। यह एल्बम मेरी एक छोटी सी कोशिश है जिसमें मैने संस्कृतियों, शैलियों और भावनाओं को मिलाकर कुछ ऐसा बनाया जो दिल की भाषा बोलता है और सुनने वाले को झूमने पर मजबूर कर दे। मुझे उम्मीद है कि ‘डेड्रीम’ जीवन के उतार-चढ़ाव से एक खुशनुमा सफर बन जायेगा।

फ़राज़ द्वारा ‘डेड्रीम’ यहां सुनें – https://smi.lnk.to/daydream

Comments are closed.

Verified by MonsterInsights