The Top Ten News
The Best News Portal of India

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 91

राज्य में प्रवासियों के लौटने से बढ़ता जा रहा है कोरना संक्रमितों का आंकड़ा

दी टॉप टेन न्यूज देहरादून

प्रदेश में आए दिन प्रवासियों के लौटने का सिलसिला जारी है और साथ में कोरोना वायरस से संक्रमित केसों का बढ़ना भी। आज शाम को तीन नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आने पर अब प्रदेश में यह आंकड़ा 91 पर पहुंच गया है।

उधम सिंह नगर के जसपुर में आज शाम दो नए कोरोनावायरस से  संक्रमित मरीज मिले हैं इनमें एक 41 वर्षीय पुरुष है और एक 23 वर्षीय युवक इसके साथ ही एक मरीज सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी का है जो कि 20 वर्षीय युवक है।

वही उधमसिंह नगर जिले से ही दो मामले दोपहर में सामने आए थे जिसमें एक युवक काशीपुर का रहने वाला है जो कि 2 दिन पूर्व मुंबई से लौटा था और दूसरा व्यक्ति किच्छा के बंडिया क्षेत्र का रहने वाला है जो कि गुड़गांव से लौटा था इस तरह उधम सिंह नगर में के मरीजों की संख्या 20 हो गई है जिसमें से 4 लोग ठीक हो चुके हैं और 16 मामले अभी एक्टिव हैं।
इसी तरह शनिवार को सुबह से दोपहर तक 6 मरीज सामने आए जिनमें 4 मरीज देहरादून से और दो उधम सिंह नगर से थे।
देहरादून में पाए गए को रोना संक्रमित मरीज मैं एक 15 वर्षीय किशोर है इस किशोर की मां मसूरी निवासी महिला गुरुवार को कोरना संक्रमित निकली थी वही सीमेंट रोड निवासी 32 साल की महिला और उसका 10 साल का बेटा भी आज कोरोना संक्रमित निकला है महिला के पति भी कोरोना संक्रमित है जिसका इलाज दून मेडिकल में चल रहा है वही देहरादून के ही आईटी पार्क निवासी 49 वर्षीय व्यक्ति भी कोरना पॉजिटिव मिला जिन्हें की होम क्वॉरेंटाइन किया गया था । इस तरह एक ही दिन में प्रदेश में 9 कोरोना संक्रमित  मरीजों के मिलने से  स्वास्थ्य विभाग में  हड़कंप मच गया है ।

Comments are closed.