The Top Ten News
The Best News Portal of India

प्रदेश के किस तहसीलदार को मिली जान से मारने की धमकी

पुलिस ने किस पर किया मुकदमा दर्ज आप भी जाने

दीपक फुलेरा

दी टॉप टैन न्यूज़-(खटीमा)– सूबे की सीमान्त तहसील खटीमा के तहसीलदार  यूसुफ अली को फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। तहसीलदार को एक वाद पर फैसला अपने पक्ष में न देने पर एक अधिवक्ता ने जान से मारने की धमकी दी है। तहसीलदार यूसुफ अली की तहरीर पर खटीमा पुलिस ने अधिवक्ता खष्टी दत्त पांडे के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है।

इस पूरे मामले खटीमा के प्रभारी तहसीलदार यूसुफ अली ने 13 सितम्बर की देर शाम खटीमा कोतवाली पुलिस को तहरीर दी कि तहसीलदार मजिस्ट्रेट के न्यायालय में वर्ष 2017-18 का एक वाद चल रहा है।इस मामले में तीन सितम्बर को बहस पूरी हुई थी साथ ही 17 सितम्बर को फैसला दिया जाना था।वही तहसीलदार ने एक पक्ष के वकील खष्टिदत्त पांडे 12 सितम्बर की शाम को साढ़े सात बजे मोबाइल फोन पर उन्हें धमकी देकर वाद पत्रावली अपने पक्ष में करने का दबाव बनाया गया।तहसीलदार की तहरीर के अनुसार उक्त वाद का फैसला उनके पक्ष में नही देने पर जान से मारने व गम्भीर नतीजा भुगतने की धमकी दी गई थी।वही आरोपी अधिवक्ता द्वारा तहसीलदार को देर रात तक 12 बार कॉल भी की गई।

वही अब तहसीलदार यूसुफ अली की तहरीर पर खटीमा पुलिस ने तहसीलदार को जान से मारने की धमकी देने वाले अधिवक्ता खष्टी दत्त पांडे के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। साथ ही खटीमा पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Comments are closed.