The Top Ten News
The Best News Portal of India

ड्राई रन की पूर्व संध्या पर कपकोट विधायक बलवंत सिंह भौर्याल ने प्रधानमंत्री का जताया आभार और प्रदेश वासियों से की अपील

previous arrow
next arrow
Slider

दी टॉप टेन न्यूज़ कपकोट बागेश्वर

कपकोट बागेश्वर के विधायक बलवंत सिंह भौर्याल ने देश मे 16 जनवरी से होने वाले कोविड टीकाकरण के लिये हर्ष जताया है और देश के प्रधानमंत्री का धन्यवाद अदा किया और कहा कि कोविड 19 की लड़ाई मे साथ देने वाले फ्रंट वॉरियर्स और देश प्रदेश की जनता जिसने की इस मुश्किल वक्त में धैर्य बनाए रखें वह भी काबिले तारीफ है उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में कोरोना वायरस के खिलाफ विजय अभियान शुरू होने जा रहा है। देश में 16 जनवरी से कोविड-19 को लेकर चरणबद्ध तरीके से बहुप्रतीक्षित राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान शुरू किया जा रहा है। सबसे पहले मैं कोविड-19 की स्वदेशी वैक्सीन के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वैज्ञानिकों का हार्दिक अभिनंदन करता हूं।

प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाइयों और बहनों, उत्तराखंड में भी हमारी सरकार कोविड-19 के चरणबद्ध टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए सभी इंतजाम पुख्ता कर लिए गए हैं।
और मैं आपसे कहना चाहता हूं कि टीकाकरण को लेकर मन में किसी भी तरह की भ्रांति न रखें और इससे घबराएं नहीं। कोविड-19 वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और चरणबद्ध तरीके से कोविड टीकाकरण की तैयारी के क्रम में प्रदेश में इस पूरी प्रक्रिया का सफलतापूर्वक ड्राई रन भी कर लिया गया है। जनता की सुरक्षा के मद्देनजर 12 जनवरी को एक बार फिर पूरे प्रदेश में ड्राई रन का आयोजन किया जाएगा।
बेहतर तालमेल के साथ कार्य करने के अच्छे परिणाम मिलते हैं, इसी बात को ध्यान में रखकर हम सभी को मिलकर कोरोना को हराना है। वैश्विक महामारी के खिलाफ विजय के इस अभियान में आप सभी से सहयोग की अपेक्षा है।
मेरा आप सभी से विनम्र अनुरोध है की टीकाकरण के लिए निर्धारित प्रक्रिया का अवश्य अनुपालन करें और वैक्सीनेशन के बाद भी पूरी सावधानी रखें। साथ ही इस बात का विशेष ध्यान रखें कि टीकाकरण के बाद भी मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना तथा हाथों को बार-बार धोना न छोड़ें। कोरोना से बचाव के इन नियमों का पालन पहले की भांति ही करते रहें। याद रखें! दवाई के बाद भी, ढिलाई नहीं

Comments are closed.